पहले चोरों ने उड़ाई रकम, अब अपनों ने ठगे 20 लाख

Kota News - कोटा। गुमानपुरा इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें अपनों ने ही एक बुजुर्ग से 20 लाख रुपए ठगे हैं। बुजुर्ग...

Feb 15, 2020, 09:55 AM IST

कोटा। गुमानपुरा इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें अपनों ने ही एक बुजुर्ग से 20 लाख रुपए ठगे हैं। बुजुर्ग के 20 लाख रुपए पहले चोरी हुए थे, जिन्हें पुलिस ने चोर पकड़कर बरामद किए थे। बुजुर्ग की रिपोर्ट पर अब पुलिस ने फिर से मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एफआईआर के मुताबिक रमेश कुमार के गुमानपुरा मुख्य रोड पर स्थित मकान में 22 जून 2019 को चोरी हुई। चोरी दिनदहाड़े उस वक्त हुई, जब वो अपनी प|ी के साथ डायलिसिस के लिए अस्पताल गए हुए थे। मामले में पुलिस ने कुछ दिनों में बदमाशों को गिरफ्तार करके कुछ महीनों बाद वो रकम बदमाशों से बरामद करके रमेश कुमार को लौटा दी। इसके बाद रमेश का दोस्त और अच्छा जानकार रविन्द्र पाल सिंह और उसका बेटा गुरुतेज सिंह खनूजा उर्फ अनमोल रमेश के घर गए। दोनों ने रमेश से कहा कि वो उनकी बिमारी के लिए रोजाना अस्पताल जाते है, ऐसे में 20 लाख रुपए घर में रखना सुरक्षित नहीं हाेगा और रकम की जरूरत भी कभी भी पड़ सकती हैं। ऐसे में दोनों ने कहा कि 20 लाख रुपए उन्हें दे दिए जाए ताकी वो उन्हें सुरक्षित रखेंगे और वक्त जरूरत पड़ने पर तुरंत लौटा देंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना