मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले 4 गिरफ्तार

Kota News - उद्योग नगर थाना क्षेत्र का मामला कोटा | उद्योग नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई कर मोबाइल की दुकान में चोरी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:46 AM IST
Kota News - rajasthan news four arrested in mobile shop
उद्योग नगर थाना क्षेत्र का मामला

कोटा | उद्योग नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई कर मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। उद्योग नगर सीआई विजय शंकर शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी को प्रेम नगर तृतीय में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी हो गई थी। चोर दुकान के अंदर से एलईडी टीवी, मोबाइल फोन सहित अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चुरा ले गए थे।

इसपर सिटी एसपी दीपक भार्गव ने इस वारदात को खोलने के लिए एएसपी राजेश कुमार मील व प्रशिक्षु आईपीएस अमृता दूहन के नेतृत्व में टीम गठित कर चोरों की तलाश को शुरू कर दिया था। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की उम्मेद गंज में कुछ लोग चोरी करने की योजना बना रहे है। इसके आधार पर पुलिस ने उम्मेद गंज से मिथुन पुत्र कबाड़िया मोगिया निवासी गोलियां हेडी, हेमराज पुत्र जवाहरी लाल निवासी दीगोद, भर्तियां उर्फ भारत पुत्र जवाहरी लाल व अर्जुन पुत्र रामकुमार निवासी दीगोद को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इन्होंने प्रेम नगर तृतीय की घटना को कबूल किया ओर पुलिस ने इनके पास से तीन एलईडी टीवी, 15 मोबाइल व एक दर्जन मोटर साइकिल बरामद की है। जो की शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चुराई गई है। पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 19 तारीख तक रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में इन्होंने कई वारदात को कबूल किया गया है।

X
Kota News - rajasthan news four arrested in mobile shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना