काम दिलाने का झांसा देकर कोटा की युवती से गैंगरेप के 4 आरोपी गिरफ्तार

Kota News - कोटा की युवती के साथ में अंता के नागदा की झोपड़ियां गांव में हुए गैंगरेप के प्रकरण के खुलासे के 3 दिन बाद पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Kota News - rajasthan news gangrape39s four accused arrested by kota39s maid
कोटा की युवती के साथ में अंता के नागदा की झोपड़ियां गांव में हुए गैंगरेप के प्रकरण के खुलासे के 3 दिन बाद पुलिस ने वारदात के चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। काम दिलाने का झांसा देकर कोटा की युवती को नागदा की झोपड़ियां लाकर आरोपियों ने वारदात की थी।

सीआई रूपसिंह ने बताया कि भोजाखेड़ी निवासी दुर्गाशंकर मेघवाल कोटा में गन्ने की दुकान पर खड़ी युवती को बाइक से अंता लाया था। वहां से भोजाखेड़ी निवासी राजेंद्र गुर्जर के घर नागदा की झोपड़ियां में लाया। मकान में दुर्गाशंकर, मकान मालिक राजेंद्र गुर्जर व इसके बाद रेलवे फाटक करीबी एक कमरे में बमोरी निवासी नेमीचंद सुमन ने युवती से ज्यादती की। वहीं, बरड़िया निवासी बंटी ने भी युवती के साथ में ज्यादती करने की कोशिश की थी। चारों आरोपियों को अंता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

ज्ञात रहे 10 जून को नागदा की झोपड़ियां में एक चाय की होटल पर कोटा की एक युवती बदहवास अवस्था में मिली थी। युवती ने उससे गैंगरेप होने की लिखित में रिपोर्ट पुलिस को दी थी। तभी अंता पुलिस ने चारों आरोपियों को चिन्हित किया था। साथ ही जिस जगह पर घटनाक्रम हुआ, उसका भी मुआयना किया गया।

घटना के बाद मेडिकल करवाने के साथ ही बुधवार को युवती के 164 में बयान करवाए गए। घटनाक्रम के 3 दिन में ही अंता पुलिस ने वारदात में लिप्त चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अंता क्षेत्र की घटना का 3 दिन में खुलासा

पुलिस गिरफ्त में ज्यादती के आरोपी।

महिला से घर में घुसकर ज्यादती, 10 दिन बाद केस दर्ज

साराेला| क्षेत्र के एक गांव में रात को महिला को अकेली देखकर युवक घर में घुस गया और उससे ज्यादती की। कुछ देर बाद पति मकान पर पहुंचा ताे उसे देखकर पकड़ लिया, लेकिन आरोपी छूटकर भाग गया। इस घटना के 10 दिन बाद परिवाद के अाधार पर साराेला थाने में केस दर्ज हुअा है। पीड़िता का आरोप है कि 2 जून काे पति शादी में बाहर गया हुआ था। इस बात का पता चलने पर गांव ही पवन पुत्र मांगीलाल रात को घर में घुस आ गया। उसने दरवाजा बंद करके उसके साथ ज्यादती की। कुछ ही देर बाद पति घर पर पहुंचा तो आरोपी को देखकर उसे पकड़ लिया। लेकिन वह जैसे तैसे छूटने के बाद बचकर भाग निकला। बाद में महिला ने पूरी घटना के बारे में उसके पति को बताया। महिला ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचकर परिवाद दिया। वहां से मिले आदेश पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

X
Kota News - rajasthan news gangrape39s four accused arrested by kota39s maid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना