पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथ मिलाने की बजाय हाथ जोड़कर करें अभिवादन : एकता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अनुसार नमस्ते करके एक-दूसरे का अभिवादन करें। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल प्रशासन और राजस्थान की कांग्रेस सरकार इस वायरस के प्रति पूरी सजग है और मुस्तैदी से काम कर रहे हैं। हमें हमारे डॉक्टर्स पर पूरा विश्वास है। अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना ने कहा कि अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से तैयार है, कुछ संदिग्ध मरीज भी आए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव रही। अभी 12 बेड का आइसोलेशन वार्ड है, जिसे बढ़ाकर 50 करना आवश्यक है। इसके लिए हमने राज्य सरकार को पत्र भेजा है, उम्मीद है जल्द ही इसकी स्वीकृति भी मिल जाएगी। कार्यक्रम का संचालन साजिद खान लाला भाई ने किया।

कोटा | कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को एमबीएस अस्पताल में कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक हजार मास्क, हैंड सेनेटाइजर व जागरूकता पम्फलेट वितरित किए। कांग्रेस महामंत्री विपिन बरथूनिया ने बताया कि यह कार्यक्रम भाग भाजपा भाग व टीम धारीवाल की ओर से हुए अस्पताल सेमिनार रूम में यह कार्यक्रम हुआ।

इसमें मुख्य अतिथि अक्षम कल्याण संस्थान की अध्यक्ष डॉ. एकता धारीवाल रही और अध्यक्षता अस्पताल अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना ने की। एकता ने कहा कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस पैर पसारता जा रहा है, इस कारण लोगों में भय है। संक्रमण से बचाव ही इसका इलाज है, इसलिए अपने आसपास सफाई रखें और हाथ मिलाने की बजाय हाथ जोड़कर भारतीय परंपरा अनुसार नमस्ते करके एक-दूसरे का अभिवादन करें। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल प्रशासन और राजस्थान की कांग्रेस सरकार इस वायरस के प्रति पूरी सजग है और मुस्तैदी से काम कर रहे हैं। हमें हमारे डॉक्टर्स पर पूरा विश्वास है। अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना ने कहा कि अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से तैयार है, कुछ संदिग्ध मरीज भी आए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव रही। अभी 12 बेड का आइसोलेशन वार्ड है, जिसे बढ़ाकर 50 करना आवश्यक है। इसके लिए हमने राज्य सरकार को पत्र भेजा है, उम्मीद है जल्द ही इसकी स्वीकृति भी मिल जाएगी। कार्यक्रम का संचालन साजिद खान लाला भाई ने किया।
खबरें और भी हैं...