जेईई मेन : एनटीए का सर्वर अटका, अंतिम समय में नहीं दर्ज हाे सकी अापत्तियां

Kota News - कोटा | जेईई मेन की अांसर-की पर अापत्तियां दर्ज हाेने के अंतिम दिन एनटीए का सर्वर अटक गया। इस वजह से बहुत से...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Kota News - rajasthan news jee main nta39s server stuck failed to register last minute
कोटा | जेईई मेन की अांसर-की पर अापत्तियां दर्ज हाेने के अंतिम दिन एनटीए का सर्वर अटक गया। इस वजह से बहुत से स्टूडेंट्स अापत्तियां दर्ज नहीं कर पाए। बुधवार शाम 6 बजे से ही चैलेंज फीस जमा करवाने के दौरान सर्वर अटकना शुरू हो गया। करीब दो घंटे से अधिक समय तक सर्वर अटका रहा। बुधवार रात 11.50 बजे तक का ही अापत्तियां दर्ज करवाने का समय दिया गया था।

कॅरियर काउंसलिंग एक्सपर्ट अमित आहूजा ने बताया कि पिछले साल भी आंसर-की चैलेंज के लिए दी गई तय तिथि के तीन या चार दिन बाद ही एनटीए स्कोर 7 डेसिमल पर्सेन्टाइल के रूप में जारी कर दिया था। अतः इस वर्ष भी आंसर-की चैलेंज करने का समय पूरा होने के बाद अब रिजल्ट जल्द ही जारी होने की संभावनाएं हैं। हालांकि एनटीए की अाेर से परिणाम 31 जनवरी को आना प्रस्तावित है। स्टूडेंट्स का एनटीए स्कोर उनके शिफ्ट में बैठने वाले कुल स्टूडेंट्स की संख्या के अनुरूप ही निकाला जाएगा। रिजल्ट में कुल एनटीए स्कोर के साथ प्रत्येक विषय का अलग-अलग स्कोर भी जारी किया जाएगा। रिजल्ट के बाद स्टूडेंट्स के पास अप्रैल जेईई-मेन परीक्षा देने का विकल्प उपलब्ध रहेगा। इनका रजिस्ट्रेशन 7 फरवरी से 7 मार्च तक हाेगा।

X
Kota News - rajasthan news jee main nta39s server stuck failed to register last minute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना