पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भास्कर के समर कैंप में बच्चे सीखेंगे क्रिएटिव लर्निंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा| दैनिक भास्कर और अक्षय पब्लिक स्कूल के साझा आयोजन में आयोजित किए जा रहे शहर के सबसे बड़े व यूनिक समर कैम्प संस्कार सृजन में बच्चों को इंटरेक्टिव लर्निंग के जरिए की इनपुट्स दिए जाएंगे। समर कैम्प 20 से 30 मई तक किया जाएगा। कैम्प के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके है। अधिक जानकारी के लिए 8302218135, 9982718135, 9461053579 पर सम्पर्क पर कर सकते हैं।

हाेंगे साइंस गेम्स, यह है विशेष अाॅफर

बच्चों को लाल रेडीमेड की तरफ से 500 रुपए का फ्री गिफ़्ट वाउचर व माहेश्वरी फ़ूड कैपिटल की अाेर से 500 रुपए का फ्री फ़ूड वाउचर दिया जाएगा। पहली बार समर कैम्प में एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के इंटेलीब्रेन प्रोग्राम में बच्चों के इंटरेस्ट के अनुसार खेल-खेल में विज्ञान के यूनिक कॉन्सेप्ट सिखाएं जाएंगे। शहर के हर क्षेत्र के बच्चे समर कैम्प में भाग ले सके इसके लिए कोटा शहर में ट्रांसपोर्टेशन फ्री है। प्रत्येक छात्र को प्रतिदिन फ्री रिफ्रेशमेंट भी दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर अाैर अक्षय स्कूल का समर कैंप

अक्षय स्कूल के डायरेक्टर विपिन लोढ़ा ने बताया कि इस कैम्प में बच्चों को लर्निंग विथ फन के आधार पर एक्टिविटीज़ सिखाई जाएगी। आयोजन का उद्देश्य बच्चों का अकेडमिक, स्पोर्ट्स और पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट के साथ ओवर ऑल डेवलपमेन्ट हो सके। अक्षय स्कूल के निदेशक विपिन लोढ़ा ने बताया कि यह कैम्प बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए बेस्ट प्लेटफार्म सिद्ध होगा, जो बच्चों के टैलेंट को सही डायरेक्शन देने का प्रयास कर रहा है।

4 से 14 वर्ष के बच्चे भाग ले सकेंगे : ग्रुप डायरेक्टर अमित धारीवाल ने बताया कि समर कैम्प में इंटेलीब्रेन वर्कशॉप, योगा, आर्ट एंड क्राफ्ट, डांसिंग, म्यूजिक, मार्शल आर्ट्स, हैंड राईटिंग इम्प्रूवमेंट, अबेकस, वैदिक मैथ्स, पर्सनलिटी डेवलपमेंट, स्पोकन इंग्लिश, कैलीग्राफी, स्पोर्ट्स, स्टोरी टेलिंग सेशन, संस्कार सृजन सहित 15 से अधिक कोर्सेस सिखाए जाएंगे। कैम्प में 4 से 14 वर्ष के बच्चे भाग ले सकते है। प्रतिभागी छात्र 15 से अधिक कोर्स मात्र 600 रुपये में सीख सकते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें