रात 9 बजे 9 मिनट तक दीपकों की रोशनी से जगमगाया कोटा

Kota News - स्पीकर ओम बिरला, विधायक कल्पना देवी व संदीप ने भी जलाए दीपक कोटा| प्रधानमंत्री के आह्वान पर लोगों ने रविवार...

Apr 06, 2020, 08:51 AM IST

स्पीकर ओम बिरला, विधायक कल्पना देवी व संदीप ने भी जलाए दीपक

कोटा| प्रधानमंत्री के आह्वान पर लोगों ने रविवार रात ठीक नौ बजे अपने-अपने घरों की बिजली बंद दी और दीपक, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जला दी। कई लोगों ने अपने घरों के आगे गो कोरोना गो की दीपकों से रंगाोली सजाई। शहर में कई जगह सामूहिक आयोजन भी किए और आतिशबाजी की। भाजपा विधायक संदीप शर्मा, िवधायक कल्पना देवी, पूर्व सांसद इज्यराज सिंह ने भी दीपक जलाए। अस्पतालों, कोचिंग और निजी संस्थानों में दीपक जलाए गए।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्यागी ने जरूरतमंदों को भोजन कराया

कोटा। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित भोजनशाला से जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 1200 पैकेट कन्ट्रोल रूम से कोटा शहर विभिन्न क्षेत्रों में संतोषी नगर, केशवपुरा,बालाकुण्ड,शिवपुरा,हनुमान बस्ती में बांटे।

बिल्डर अरुण मेहता ने भी परिवार के साथ दीपक जलाए।

अनोखा तरीका अपनाया, लैंप जलाया

देहात भाजपा जिलाध्यक्ष मुकुट नागर ने परिवार समेत दीपक जलाए।

इज्यराज सिंह

कल्पना देवी

_photocaption_फोटो जेकेलोन का*photocaption*

भीमगंजमंडी मंडी पुलिस थाना परिसर में पुलिस कर्मियों ने सामूहिक रूप से मोमबत्तियां व दीपक जलाए।

कोटा | वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि प्रधानमंत्री ने रोशनी कर निराशा व अंधकार को दूर भगाने का अाह्वान किया था। रेलकर्मियों ने घोषणा के बाद लैम्प जलाकर रोशनी करने का फैसला किया था।

कोटा। कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान का शहरवासियों ने पूरा समर्थन दिया। लोगों ने अपने घरों की बिजली 9 मिटन बंद कर घरों पर दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई। पूरा शहर दीपकों, मोबत्तियों और मोबाइल की फ्लैश लाइट से जगमगा उठा। इस दौरान शहर में जमकर आतिशबाजी भी की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को हराने के संकल्प को लेकर देशवासियों से रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की बिजली बंद कर दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री के आह्वान पर लोगों ने रविवार रात ठीक नौ बजे अपने-अपने घरों की बिजली बंद दी और दीपक, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जला दी। कई लोगों ने अपने घरों के आगे गो कोरोना गो की दीपकों से रंगाोली सजाई। शहर में कई जगह सामूहिक आयोजन भी किए और आतिशबाजी की। ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने भी मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोना को हराने के संकल्प का समर्थन किया।

_photocaption_पूर्व उप महापौर सुनीता व्यास ने घर के बाहर सपरिवार दीपक जलाया।*photocaption*

_photocaption_लोकसभाध्यक्ष ओम बिरला ने दिल्ली आवास पर सपरिवार दीपक जलाया। *photocaption*

_photocaption_समाजसेवी अमरजीत सिंह ने परिवार सहित दीपक जलाए।*photocaption*

_photocaption_कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने सपरिवार दीपक जलाए।*photocaption*

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना