विज्ञापन

युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:51 AM IST

Kota News - कोटा | बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी पुरम में साेमवार काे फंदा लगाकर युवती की मौत के मामले में परिजनों की...

Kota News - rajasthan news murder case against youth
  • comment
कोटा | बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी पुरम में साेमवार काे फंदा लगाकर युवती की मौत के मामले में परिजनों की रिपोर्ट के अाधार पर युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि युवती की मौत की सूचना पर रमेश व परिजन फरीदाबाद मंगलवार को कोटा पहुंचे। परिजनों ने सोगरिया निवासी युवक आशीष के खिलाफ युवती को धोखाधड़ी से कोटा लाने व उसकी हत्या के मामले की रिपोर्ट दी है। पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि बुधवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

धोखे से गाजियाबाद से लाया था मेघा को : पुलिस ने बताया कि मेघा गाजियाबाद के मॉल में नौकरी करती थी। जहां से सोगरिया निवासी आशीष और उसमें दोस्ती हो गई। सोगरिया निवासी आशिष उसे करीब दो माह पहले कोटा ले आया तथा महालक्ष्मी पुरम के फ्लेट में वन बीएचके फ्लेट में अपनी आईडी से किराए से लिए फ्लेट में अपनी प|ी बताकर ठहरा दिया। इसके बाद से उसका वहां आना जाना लगा रहता था। आशीष ताथेड़ में एक हाइड्रोजन गैस कंपनी में कार्यरत है। पुलिस इस मामले में युवक द्वारा युवती को धोखे से यहां लाकर रखने व कागजों में प|ी दर्शाकर रखने के मामले व मृत्यु के कारणों की जांच कर रही है।

यह था मामला : बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के महालक्ष्मीपुरम में फरीदाबाद निवासी मेघा की फंदा लगने से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इस मामले में आशिष ने उसे फंदे से उतारा तथा इसकी सूचना एम्बुलेंस को दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मेघा को चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

X
Kota News - rajasthan news murder case against youth
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन