दो दिन का वेतन देंगे अधिकारी और कर्मचारी

Kota News - सनाढ्य ब्राह्मण सभा ने विधायक संदीप शर्मा को सौंपा चेक: सनाढ्य ब्राह्मण समिति महावीर नगर तृतीय की अाेर से 31 हजार...

Mar 27, 2020, 08:40 AM IST
Kota News - rajasthan news officers and employees will give two days39 salary

सनाढ्य ब्राह्मण सभा ने विधायक संदीप शर्मा को सौंपा चेक: सनाढ्य ब्राह्मण समिति महावीर नगर तृतीय की अाेर से 31 हजार रुपए की राशि का चेक विधायक संदीप शर्मा को सौंपा। ये राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराई जाएगी। विधायक शर्मा ने सराहना करते हुए शहर के भामाशाहों से अपील की कि वे भी इस विषम परिस्थितियों में लोगों की मदद के लिए आगे आएं। इस दौरान समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, महामंत्री रमेश शर्मा मौजूद रहे।


वक्फ कमेटी सदर साबिर भाटी ने दिए 51 हजार: जिला वक्फ बोर्ड कोटा के सदर साबिर भाटी ने बताया कि अपने व्यक्तिगत कोष से जिला कलेक्टर ओम कसेरा को 51 हजार का चेक सौंपा है। उन्हाेंने कहा कि विज्ञान नगर क्षेत्र में 3 हजार खाद्यान्न के पैकेट वितरित किए जाएंगे।

पहल संस्था ने दिए 21 हजार : पहल सामाजिक संस्था के समन्वयक अरूणा चतुर्वेदी ने कलेक्टर को 21 हजार रुपए राशि भेंट की।

_photocaption_विधायक संदीप शर्मा को सौंपा चेक*photocaption*

कोटा| काेरोना महामारी से निपटने के लिए शहर की संस्थाएं और सरकारी कर्मचारी आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं। कई विभागों के अिधकारियों और कर्मचारियों ने दो दिन का वेतन देने की घोषणा की है।

ड्रग कंट्रोल विभाग : राज्य में औषधि नियंत्रण संगठन के अधिकारी दो दिन का वेतन कोरोना महामारी के लिए सीएम रिलीफ फंड में जमा कराएंगे। कोटा के ड्रग इंस्पेक्टर रोहिताश्व नागर ने बताया प्रदेश स्तर से उक्त निर्णय किया गया है।

उत्पादन निगम : उत्पादन निगम ने अपने सभी इंजीनियर्स, अधिकारियाें व कर्मचारियाें का दाे दिन का वेतन देने की घाेषणा की है। काेटा थर्मल के चीफ इंजीनियर अजय सक्सेना ने बताया कि काेटा में करीब 750 इंजीनियर व कर्मचारियाें का दाे दिन का वेतन सहायता काेष में दिया जा रहा है।

X
Kota News - rajasthan news officers and employees will give two days39 salary

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना