कॅरिअर पाॅइंट की आॅनलाइन क्लास शुरू

Kota News - कोटा | कॅरिअर पाॅइंट ने सत्र 2020-21 से नीट, जेईई, प्री-फाउंडेशन, एनटीएसई एवं आेलिम्पियाड के लिए लाइव ऑनलाइन कक्षाएं...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
Kota News - rajasthan news online class of career point started
कोटा | कॅरिअर पाॅइंट ने सत्र 2020-21 से नीट, जेईई, प्री-फाउंडेशन, एनटीएसई एवं आेलिम्पियाड के लिए लाइव ऑनलाइन कक्षाएं प्रारंभ की है। यह कक्षाएं कॅरिअर पाॅइंट की एक्सपर्ट टीम द्वारा छात्रों के लिए सीधे घर पर ही उपलब्ध होगी, जिसे विद्यार्थी मोबाइल, लैपटॉप व टैब किसी भी माध्यम से देख सकेंगे। कक्षा 6 से 12 वीं एवं 12वीं पास सभी विद्यार्थियों के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी।

प्रबंध निदेशक प्रमोद माहेश्वरी ने बताया कि अब इस तकनीकी युग में शिक्षा को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए तकनीक का अधिक से अधिक उपयोग करते हुए यह आॅनलाईन कोर्स हर वर्ग के विद्यार्थी को लाभ पहुंचे। उन्होंने कहा कि कॅरिअर पाॅइंट कोटा का प्रथम संस्थान है जिसने कोचिंग को और अधिक प्रभावी और परिणामोंमुखी बनाने का प्रयास किया है ताकि विद्यार्थी की सक्सेस रेट को बढ़ाया जा सके। कॅरिअर पाॅइंट के यह आॅनलाइन कोर्सस ना सिर्फ सक्सेस रेट को बढायेगें बल्कि कोचिंग फीस को भी कम करके प्रत्येक विद्यार्थी के सपने को साकार करने में योगदान देगें। उन्होंने कहा कि इन कोर्स में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एवं डाटा साइंस तकनीक के आधार पर शिक्षा को और अधिक प्रभावी बनाया गया है जिससे विद्यार्थी की व्यक्तिगत जरूरत को समझते हुए उसकी क्षमता को बेहतर तरीके से बढाने का प्रयास होगा। माहेश्वरी ने बताया कि वर्तमान में 1.25 लाख बच्चे कॅरिअर पाॅइंट यूट्यूब चैनल द्वारा लाभान्वित हो रहे हैं तथा 5000 से अधिक बच्चे डिस्कशन फोरम से जुड़े हुए हैं जहां पर कॅरिअर पाॅइंट एक्सपर्ट बच्चों की पर्सनल डाउट को हल करते हैं।

X
Kota News - rajasthan news online class of career point started
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना