हमारा नेतृत्व मजबूत, नीयत है साफ : जोशी

Kota News - कोटा | भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश सह संयोजक एवं चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने शनिवार को कोटा में विभिन्न...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:35 AM IST
Kota News - rajasthan news our leadership is strong and well intentioned joshi
कोटा | भाजपा सदस्यता अभियान के प्रदेश सह संयोजक एवं चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने शनिवार को कोटा में विभिन्न बूथों पर पहुंचकर सदस्यता अभियान की शुरुआत की। सदस्यता अभियान के शहर संयोजक कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू ने बताया कि एक होटल में हुए कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत विजय ने जोशी का साफा बांधकर स्वागत किया। जोशी ने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मजबूत है और नियत साफ है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास पर पार्टी काम कर रही है। जिन व्यक्तियों ने पार्टी को मजबूत बहुमत दिया है, उन सबको पार्टी का सदस्य बनाकर पार्टी से जोड़ना है। हर बूथ पर हर घर पर जाकर आमजन को पार्टी का सदस्य बनाना है। मोदी सरकार में आमजन को कई योजनाओं का लाभ मिला, उनको भी पार्टी से जोड़ना है। संयोजक सोनी ने सदस्य बनाने की प्रक्रिया से अवगत करवाते हुए प्रत्येक बूथ में कार्यकर्ताओं से कम से कम 100 नए सदस्य बनाने का आग्रह किया। इसके बाद जोशी दादाबाड़ी मंडल में झूलेलाल धर्मशाला में हुए सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में भी गए। भाजपा के प्रदेश मंत्री छगन माहुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सक्रिय होकर सदस्यता अभियान में भाग लेने का आह्वान किया।

कोटा देहात में बनाए प्रभारी व समन्वयक: भाजपा कोटा देहात में सदस्यता अभियान के लिए प्रत्येक पंचायत समिति में एक प्रभारी एवं जिला सदस्यता समन्वयक नियुक्त किए गए हैं। भाजपा कोटा देहात सदस्यता अभियान के सह संयोजक ललित शर्मा ने बताया कि जिला समन्वयक पद पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश नागर को नियुक्त किया है।

X
Kota News - rajasthan news our leadership is strong and well intentioned joshi
COMMENT