जो भी सामने आया कुचलता गया पिकअप ड्राइवर, महिला की मौत, तीन घायल

Kota News - शहर में बुधवार रात करीब 8.30 बजे एक पिकअप चालक ने कहर बरपा दिया। अंधाधुंध गाड़ी दौड़ा रहे चालक ने जो भी सड़क पर सामने आया...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Kota News - rajasthan news pickup driver crushed to death woman killed three injured
शहर में बुधवार रात करीब 8.30 बजे एक पिकअप चालक ने कहर बरपा दिया। अंधाधुंध गाड़ी दौड़ा रहे चालक ने जो भी सड़क पर सामने आया उसी पर गाड़ी चढ़ा दी। चार लोगों को कुचल डाला, जिसमें नैनवां की एक महिला की मौत हो गई। करीब 20 मिनट तक पिकअप चालक दलेलपुरा रोड से जैतसागर रोड, मीरा गेट, अहिंसा सर्किल, कोटा रोड, गोपालसिंह प्लाजा, बहादुरसिंह सर्किल, पुलिस लाइन रोड से गणेशबाग तक अंधाधुंध पिकअप दौड़ाता रहा, लोग चीखते-चिल्लाते रहे, जिस रास्ते से चालक गुजरा वहां अफरा-तफरी मची रही, पुलिस को तो तब पता चला जब घायल लोग अस्पताल पहुंचने लगे। इसके बाद जागी पुलिस ने पिकअप चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई। चालक अंधाधुंध स्पीड से पिकअप दौड़ा रहा था। स्पीड से गाड़ी दौड़ाने के कई कारण हो सकते हैं, ड्राइवर नशे में था, कोई दूसरी गाड़ी पीछा कर रही थी या गाड़ी में कोई अवैध सामग्री थी, असली कारण ड्राइवर के पकड़ में आने के बाद ही पता चल पाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं

कोतवाली प्रभारी डीएसपी घनश्याम मीणा ने बताया कि पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे ढूंढ़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घायलों के बयान लिए हैं। महिला की लाश पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दी गई है। नाकाबंदी भी करा दी गई है।

हिट एंड रन
बूंदी. जिला अस्पताल में विलाप करते परिजन

20 मिनट के आतंक की घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों की आंखों देखी

प्रत्यक्षदर्शी गणेश बाग के श्यामलाल यादव ने बताया कि वे रात का खाना खाकर टहल रहे थे कि सड़क पर पिकअप को बहुत तेज स्पीड से आते देखा, कुछ समझ पाता तब तक पिकअप ने पहले तो उसने हिमांशु को जोरदार टक्कर मारी और वह साइड में गिर गया। बाद में उसने आगे चल रही दो महिलाओं को टक्कर मारी। फिर भी वह थमा नहीं, गाड़ी के बोनट पर पड़ी दोनों महिलाओं को वह घसीटते ले गया। 10-15 मीटर बाद दोनों सड़क पर एक तरफ गिर गई। हमने फटाफट तीनों को संभाला और अस्पताल लेकर दौड़े पर महिला ने दम तोड़ दिया। हादसे होने के दौरान इलाके में लाइट भी गई हुई थी। इस वजह से ड्राइवर का चेहरा नजर नहीं आया। कुछ समझ पाते इससे पहले ही पिकअप जा चुकी थी। मीरा गेट पर चपेट में आए घायल ठीकरदा के जुगराज में बताया कि वह धान मंडी से काम खत्म कर बाइक से घर जा रहा था। तभी मीरा गेट के पास तेज स्पीड से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। मैं बोनट से टकराकर एक साइड में गिर गया, जबकि उसकी बाइक पिकअप में उलझकर 30-40 फीट तक घिसटते हुए ले गई। लोगों ने मुझे उठाया।

X
Kota News - rajasthan news pickup driver crushed to death woman killed three injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना