बैठक में योजनाएं तो बनती हैं, लेकिन िफर वही समस्याएं आती हैं : भरत सिंह

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यातायात सलाहकार समिति की बैठक गुरुवार को जिला कलेक्टर मुक्तानंद अग्रवाल की अध्यक्षता में टैगोर सभागार में हुई। बैठक में शहर में यातायात व्यवस्था सुचारू एवं दुर्घटना रहित बनाने के लिए एरोड्रम व सीएडी सर्किल पर रोड लाइट लगाने, स्लीप लेन के नियम की सख्ती से पालान कराने के निर्णय लिए गए। बैठक में सांगोद विधायक भरत सिंह, पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा, जिला प्रमुख सुरेन्द्र गुर्जर, पुलिस अधीक्षक शहर दीपक भार्गव, ग्रामीण राजन दुष्यंत सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

गैंट्री गेट से हटाए जाएं फ्लैक्स व बैनर
सांगोद विधायक ने कहा कि यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने व यातायात नियमों की सख्ती से पालना से दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि शहर में दिशा सूचक बोर्डों एवं गैंट्रियों पर अवैध फ्लैक्स व बैनर लगा ये जाने के कारण बाहर से आने वाले यात्रियों को जानकारी नहीं मिल पाती एवं शहर बदरंग होता है, इनके खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाए। उन्होंने बिना अनुमति मुख्य मार्गों पर टैंट लगाकर कार्यक्रम आयोजित करने, वेडिंग जोन के बाहर अवैध अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही करने के सुझाव दिए गए।

हैंगिंग ब्रिज से हटाएं टोल टैक्स
पीपल्दा विधायक रामनारायण ने कहा कि हैंगिंग ब्रिज पर टोल गलत स्थान पर लगा है। जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानी होती है। ऐसे में एनएचएआई को इसे सही स्थान पर लगवाए। जिससे आमजन को परेशानी नहीं हो। उन्होंने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत करवाने, आवारा मवेशियों को पकड़वाने का सुझाव भी दिया।

खबरें और भी हैं...