ट्रेन यात्री के 1.70 कराेड़ की चोरी के मामले में तह तक पहुंची पुलिस

Kota News - कोटा | कोटा रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से ़1.70 करोड़ की चोरी के मामले में जीअारपी तह तक पहुंच चुकी हैं। मामले में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:51 AM IST
Kota News - rajasthan news police reached the bottom of the train passenger39s 170 karad stolen case
कोटा | कोटा रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से ़1.70 करोड़ की चोरी के मामले में जीअारपी तह तक पहुंच चुकी हैं। मामले में दो से अधिक अारोपी हो सकते हैं। अारोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दिल्ली, सूरत व बाड़मेर व अन्य स्थानों पर भेजी है। मुंबई निवासी गाैतम कुमार ने रतलाम पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह इलेक्ट्रोनिकअाइटम का होलसेल व्यापारी है। उसकी पुरानी दिल्ली में दुकान भी है। इस दुकान से वे माल सप्लाई करता है। दिल्ली के व्यापारी उसे वहीं रुपए देते हैं।

दिल्ली में दो व्यापारियों ने उन्हें 50-50 लाख रुपए दिए थे तथा 70 लाख से अधिक रुपए उनके पास पहले से थे। एक बैग में ये रुपए लेकर शनिवार रात को जम्मू कटरा वैष्णोदेवी-मंुबई स्वराज एक्सप्रेस में सवार हुए थे। वे एस-9 काेच में अारक्षित बर्थ-55 पर सो रहे थे। रविवार तड़के लगभग चार बजे ट्रेन कोटा स्टेशन पहुंची ताे यात्रियों के शोर से नींद खुल गई। वह सीट पर अांखे बंद करके लेटे रहे। कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद कोच के गेट पर बैठे दो युवक उठकर उनकी सीट से बंधा बैग खींच लिया। जोर से खींचने के कारण बैग बांधने वाली लोहे की चेन भी टूट गई। बैग झपटते ही उन्होंने शोर मचाया। शोर होते ही एक युवक चलती ट्रेन से कूद गया। दूसरे युवक ने भी ट्रेन से कूदने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अन्य यात्रियों की मदद से दूसरे युवक को पकड़ लिया। बाद में युवक को रतलाम जीअारपी को साैंप दिया। मामला कोटा क्षेत्र का होने के कारण कोटा जीअारपी को भेजा गया। पकड़ा गया युवक भी कोटा जीअारपी के सुपुर्द कर दिया गया। जीअारपी डिप्टी हुमांयू कबीर ने बताया कि वारदात में लिप्त आरोपियों की तह तक पहुंचा जा चुका है। शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

X
Kota News - rajasthan news police reached the bottom of the train passenger39s 170 karad stolen case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना