जरूरतमंदों की मदद के लिए जुटे हैं शहरवासी

Kota News - भाजपा के आह्वान पर जुटे हैं कार्यकर्ता कोटा|विधायक संदीप शर्मा के अाह्वान पर भोजनशालों से 3400 फूड पैकेट तैयार...

Apr 07, 2020, 08:51 AM IST

भाजपा के आह्वान पर जुटे हैं कार्यकर्ता

कोटा|विधायक संदीप शर्मा के अाह्वान पर भोजनशालों से 3400 फूड पैकेट तैयार कर बंटवाए। श्री गणेश नवयुवक मंडल कैथूनीपोल के हरीश राठौर ने 1100 पैकेट, श्रीनाथपुरम बी में श्री बनखंडी हनुमान मंदिर समिति 600, पीपलेश्वर महादेव मंदिर रेतवाली में 500 पैकेट, विज्ञान नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष विवेक मित्तल ने तलवंडी सेक्टर ए में चलाई जा रही भोजनशाला से 700 पैकेट, पूर्व जिला प्रमुख संतोष खंडेलवाल ने 500 पैकेट बंटवाए। विधायक ने स्टेशन क्षेत्र में कोराेना पॉजिटिव की पुष्टि होने पर चिंता व्यक्त की अाैर चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से बात कर आसपास के समस्त क्षेत्र के निवासियों की स्क्रीनिंग करवाने को कहा। साथ ही निगम आयुक्त वासुदेव मालावत से बात कर नयापुरा अाैर स्टेशन क्षेत्र को सेनेटाइज करवाने काे कहा। लाडपुरा विधायक कल्पना देवी के अाह्वान पर कैथून में जरूरतमंदाें को आटे के 225 बैग बांटे। कैथून में वार्ड 9

कांग्रेस कार्यकर्ता बांट रहे फूड पैकेट

कोटा|शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने दशहरा मैदान के आसपास गायों को हरा चारा खिलाया। गुमानपुरा क्षेत्र में 425 राशन किट बांटे। रीको सामुदायिक भवन से राेजाना 3000 भोजन पैकेट बांटे जा रहे है।

देहात कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हरि प्रकाश शर्मा दीगोद वाले ने असहाय लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की। उन्हाेंने दीगोद, बालापुरा में 5 किलो आटा, चावल, तेल, दाल, हल्दी, नमक- मिर्च का किट बना कर जरूरतमंदाें को बांटे। उपाध्यक्ष शर्मा ने विधायक भरत सिंह के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लाेगाें से घरों में ही सुरक्षित रहने की अपील की।

प्रशासन का करें सहयोग: कागजी

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आबिद कागज़ी ने कोटा में कोरोना पॉज़िटिव शुरुआत को दुखद बताया। उन्हाेंने अल्पसंख्यक समाज के लोगों से कोरोना एडवाइजरी का शत प्रतिशत पालन करने का आग्रह किया। आबिद कागजी ने वर्तमान कोरोना संकट में कोटा के सभी सक्रिय अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉंफ्रेंसिंग कर एडवाइजरी सख्ती से लागू करने के लिए जाग्रति अभियान का आह्वान किया। साथ ही खुद अपनी सुरक्षा करने, जिला प्रशासन का जांच में सहयोग करने की अपील की है।

के पार्षद मो. निजाम, महिला मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष, वार्ड पार्षद गायत्री शर्मा, राजपाल पाली अादि माैजूद रहे। वहीं, पूरे लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में 3865 पैकेट भोजन भी बांटे। 300 अाटे के बैग बांटे। इस दौरान पूर्व पार्षद दौलतराम मेघवाल, रविकांत शर्मा, ओम खटाणा, भानु आमेरा, प्रदीप चाैबदार अादि माैजूद रहे। पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने गरीबों में राशन किट बांटे।

कोटा| लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की हर संभव मदद के लिए शहरवासी व समाज सेवी संस्थाएं जीजान से जुटी हुई है। चाहे राजनैतिक दलों के पदाधिकारी हो या कार्यकर्ता, या फिर सामािजक, धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी। सबके सब जरूरतमंदों को भोजन कराने में लगे हुए हैँ। राशन किट बांट रहे हैँ। कई लोगों ने शहर से गुजर रहे झालावाड़, बारां, बूंदी, चित्तौड़गढ़ हाईवे से गुजर रहे राहगीरों को भोजन पैकेट उपलब्ध करा रहे हैं। उन्हें पानी, चाय, नाश्ते की सुविधाएं दे रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना