पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऋषि जिंदल हत्याकांड : छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पिड़ावा| पिड़ावा-सोयत मार्ग पर सोमवार रात को तीन दोस्तों की बर्थडे पार्टी में शामिल व्यापारी की गोली मार कर हत्या करने के मामले में बुधवार को पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा दो टीमें भेजी गई, जो विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

डीएसपी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि एक टीम कोटा व दूसरी उज्जैन में भेजी गई है। दोनों टीम विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। गौरतलब है कि पिड़ावा निवासी विजय शर्मा, बबलू लुहार, संदीप साेलंकी तीनों का सोमवार को जन्मदिन था। पिड़ावा-सोयत मार्ग पर एक निजी रिसोर्ट के सामने ही मार्ग पर ही तीनों दोस्त अपने 10-15 साथियों के साथ जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान पार्टी में गाना बजाना और आतिशबाजी चल रहा था। यह बात सड़क से 200 मीटर दूर रहने वाले मीरपुर निवासी इमरान व उसके साथियों को पसंद नहीं आई। इमरान व एक अन्य साथी आए और पार्टी बंद करने की बात करने लगे।

इस दौरान पर दोनों पक्षों क बीच कहासुनी हो गई। उस समय तो दोनों चले गए, लेकिन बाद में इमरान अपने कुछ साथियों को लेकर फायरिंग करता हुआ आया। अन्य लोग तो फायरिंग होने से इधर- उधर छिप गए, लेकिन पिड़ावा निवासी व्यापारी ऋषि जिंदल उसके सामने आ गया और इमरान ने उसके सीने पर बंदूक रखकर ट्रिगर दबा दिया। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक व्यापारी के मौसेरे भाई कुलदीप की रिपोर्ट पर इमरान, खालिद, अनवर व मजला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...