रोटरी क्लब सिखाता है सेवा करना: नीरज सोगानी

Kota News - कोटा| आज देश में आर्थिक भेद के कारण दो तरह के समाजों का निर्माण हो रहा है। जिसे केवल सेवा द्वारा ही पाटा जा सकता है।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:20 AM IST
Kota News - rajasthan news rotary club teaches service neeraj sogani
कोटा| आज देश में आर्थिक भेद के कारण दो तरह के समाजों का निर्माण हो रहा है। जिसे केवल सेवा द्वारा ही पाटा जा सकता है। रोटरी हमें करूणा व पारदर्शिता के साथ सेवा करना सिखाता है। रोटरी क्लब हेल्थ और हैप्पीनेस बढ़ाने के लिए प्रयास लगातार बढ़ा रहा है।

यह बात रोटरी क्लब के प्रांतपाल कैप्टन नीरज सोगानी ने अधिकारिक यात्रा पर कोटा पहुंचने पर रोटरी बिनानी सभागार में आयोजित समारोह में कही। प्रांतपाल कैप्टन नीरज सोगानी प|ी बिंदू सोगानी की अध्यक्षता एवं सहायक प्रांतपाल सुनीता कचौलिया के सानिध्य में सम्मान समारोह हुअा। कैप्टन सोगानी ने कहा कि क्लब से महिलाओं को जोड़कर उनकी भागीदारी को बढ़ाना होगा। रोटेरियन अपने अंदर के मानव को जगाकर सेवा क्षेत्र में जुट जाएं। किसी भी क्षेत्र को खाली नहीं रहने दें। उन्होंने रोटरी क्लब कोटा द्वारा किए सेवा कार्यों को सराहा और कोटा क्लब को बेस्ट क्लब बताया। इससे पहले क्लब अध्यक्ष प्रज्ञा मेहता, प्रांतपाल कैप्टन नीरज सोगानी, सचिव दर्पण जैन, सहायक प्रांतपाल सुनीता कचाैलिया ने दीप प्रज्ज्वलन किया। मैत्री और अनुष्का द्वारा जयदेव, जयदेव... पर नृत्य करते हुए गणेशवंदना की प्रस्तुति दी। संजय गोयल ने बताया कि कार्यक्रम का संचालन विनायक गोयल एवं शिखा बाफना ने किया। को-चेयरमैन मदन अग्रवाल, त्रिलोकचंद जैन, संदीप अग्रवाल, मुदित कसाडिया, किंशुक जैन, डाॅ. एसके सिंघल के निर्देशन में किया गया।

X
Kota News - rajasthan news rotary club teaches service neeraj sogani
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना