पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kota News Rajasthan News Saroj Khan And Sarah Khan Reward Talent In Talent Hunt39s Grand Finale

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टैलेंट हंट के ग्रांड फिनाले में सरोज खान और सारा खान ने प्रतिभाओं को पुरस्कृत किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा | शहर में बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग के लिए कुमार गौतम एंटरटेनमेंट कंपनी के फेक्टर द्वारा रविवार को मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम में हुए ग्रांड फिनाले में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सराेज खान, सारा खान ने अंतिम चरण में विजेता रही प्रतिभाओं को मंच से नवाजा। इस मौके पर उन्होंने नृत्य की बारीकियों के बारे में समझाया। एक-दो गानों पर डांस करके भी बताया। जिसे देखकर लोग वाह-वाह कर उठे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। आवश्यक है उनकी प्रतिभा निखारने की। सारा अभिनय कोटा जैसे अनेक शहरों से ही महानगरोें की फिल्म इंडस्ट्रीज में आता है। हर प्रतिभा को पहले संघर्ष ही करना पड़ता है। इससे प्रतिभा और निखरती है। मुझे खुशी है कि शिक्षा की काशी कोटा में केवल कोचिंग के अलावा डांस, सिंगिग और अभिनय की उच्च कोटी की प्रतिभाएं मौजूद हैं। केजी इंटरटेनमेंट के कुमार गौतम और उनकी टीम ने ऐसी प्रतिभाओं को फिल्मों में लाने का प्रयास कर रहे हैं वो सराहनीय है।

कुमार गौतम ने बताया कि 9 जून से शुरू हुए इस ऑडिशन में हाडौ़ती के 3 से 70 साल के सैकडों़ प्रतिभागियों ने डांस, सिंगिंग और अभिनय में अपनी प्रतिभा दिखाई। इसमें दैनिक भास्कर समाचार पत्र का विशेष सहयोग रहा। यही नहीं बच्चों के साथ उनके पेरेंटस ने भी ऑडिशन दिया और दर्शकों की वाहवाही लूटी। कई बच्चे तो अपने पेरेंटस की छिपी प्रतिभा देखकर अभिभूत हो उठे कि उनके परेंरेंट्स भी इतना अच्छा डांस या गाना गा लेते हैं। निर्णायक बॉलीवुड अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि कोटा आकर अच्छा लगा और यहां इतनी प्रतिभाओं को मंच पर प्रस्तुति देते हुए और भी अच्छा लगा कि कोटा में इतनी अच्छी प्रतिभाएं मौजूद हैं। निश्चित ही इनको बडा़ मंच मिलना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser