कचरा ट्रांसफर स्टेशन व िटपर खरीदने का काम एक सप्ताह में शुरू करें

Kota News - कोटा | स्मार्टसिटी के तहत नगर निगम की अाेर से करवाए जाने वाले कामाें की प्रक्रिया एक सप्ताह में शुरू की जाएगी। इसके...

Dec 04, 2019, 10:46 AM IST
Kota News - rajasthan news start the work of purchasing garbage transfer stations and tapers in a week
कोटा | स्मार्टसिटी के तहत नगर निगम की अाेर से करवाए जाने वाले कामाें की प्रक्रिया एक सप्ताह में शुरू की जाएगी। इसके अलावा यूअाईटी की अाेर से हाेने वाले कामाें काे भी गति दी जाएगी।

यह फैसला मंगलवार काे कलेक्टर अाेम कसेरा की अध्यक्षता में हुई स्मार्ट सिटी कामाें की समीक्षा बैठक में किया गया। निगम की अाेर से स्मार्ट सिटी में धार के अखाड़े के पास 5 कराेड़ की लागत से कचरा ट्रांसफर स्टेशन बनाया जाना है। इसकी निविदा एक सप्ताह में जारी कर दी जाएगी। इसी प्रकार 11 कराेड़ की लागत से 200 टीपर खरीदने, 5 कराेड़ की लागत से नयापुरा में महाराव भीमसिंह स्टेडियम में विकास काम करवाने, 10 कराेड़ की लागत से फायर के उपकरण खरीदने व 5 कराेड़ की लागत से सकर मशीन खरीदने का फैसला किया गया।

इसके लिए एसई प्रेमशंकर शर्मा काे जिम्मेदारी दी गई। इसी प्रकार यूअाईटी के माध्यम से हाेने वाले 16 कामाें की भी समीक्षा की गई। इसमें चल रही प्रक्रिया की जानकारी के लिए एडिशनल चीफ इंजीनियर अाेपी वर्मा काे माैजूद हाेना था लेकिन, वे शहर से बाहर हाेने के कारण बैठक में भाग नहीं ले पाए, उनसे अलग से मिलकर रिपाेर्ट देने के लिए कलेक्टर ने टेलीफाेन पर अादेश दिए।

X
Kota News - rajasthan news start the work of purchasing garbage transfer stations and tapers in a week
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना