चिकित्सा विभाग में अजीबोगरीब हालत : सीएमएचओ निरस्त कर रहे डेपुटेशन, ब्लॉक सीएमओ लगा रहे

Kota News - कोटा| एक ओर सीएमएचओ पूरे जिले में डेपुटेशन निरस्त करने की मुहिम चला रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सांगोद ब्लॉक के सीएमओ...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Kota News - rajasthan news strange condition in medical department cmho abrogation depotation block cmo
कोटा| एक ओर सीएमएचओ पूरे जिले में डेपुटेशन निरस्त करने की मुहिम चला रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सांगोद ब्लॉक के सीएमओ डेपुटेशन कर रहे हैं। मामला सामने आने के बाद से अब दोनों आमने-सामने हैं। असल में सांगोद बीसीएमओ डॉ. प्रभाकर व्यास ने बुधवार को कनवास सीएचसी से डॉ. दुष्यंत शर्मा को पीएचसी बपावरकलां में डेपुटेशन पर लगा दिया।

वहीं मेल नर्स जावेद हुसैन को सांगोद ब्लॉक ऑफिस और मोहम्मद आबिद को सीएचसी सांगोद लगा दिया। जैसे ही यह ऑर्डर हुआ तो चिकित्सा महकमे में खलबली मच गई। क्योंकि सीएमएचओ ने लगातार डेपुटेशन निरस्त कर रहे हैं और इस ऑर्डर में उन्हीं के निर्देश पर तीनों कार्मिकों के डेपुटेशन की बात लिखी गई थी। साथ ही विधायक की अनुशंसा का भी जिक्र था। जब इस मामले में सीएमएचओ डॉ. भूपेंद्र सिंह तंवर से बात की तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया कि मैंने किसी तरह के डेपुटेशन का ऑर्डर नहीं किया और न ही इस संबंध में मेरी ब्लॉक सीएमओ से बात हुई। वहीं ब्लॉक सीएमओ, डॉ. प्रभाकर व्यास ने कहा कि बपावरकलां पीएचसी रिक्त है, वहां कोई भी डॉक्टर नहीं है। इसलिए डॉ. दुष्यंत को वहां लगाया था। इसके लिए सीएमएचओ से अप्रूवल ली है। उनसे बुधवार को मेरी फोन पर बात हुई थी, वह जयपुर में मीटिंग में थे।

X
Kota News - rajasthan news strange condition in medical department cmho abrogation depotation block cmo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना