निलंबित सीआई जोधाराम काे उदयपुर से झुंझुनूं भेजा

Kota News - कोटा| निलंबित सीआई जोधाराम गुर्जर को अपने निलंबन काल में बदमाशों के साथ मेलजोल भारी पड़ गया है। पुलिस मुख्यालय ने...

Jan 16, 2020, 09:16 AM IST
Kota News - rajasthan news suspended ci jodharam sent jhunjhunu from udaipur
कोटा| निलंबित सीआई जोधाराम गुर्जर को अपने निलंबन काल में बदमाशों के साथ मेलजोल भारी पड़ गया है। पुलिस मुख्यालय ने पुलिसकर्मियों की अपराधियों से मिलीभगत के मामले को गंभीर प्रकृति का मानते हुए निलंबन काल के मुख्यालय को बदलकर गुर्जर को उदयपुर से झुंझुनूं भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस मुख्यालय से उपमहानिरीक्षक सतर्कता सत्येन्द्र सिंह ने आदेश जारी किया है।

आदेश में कहा है कि कोटा ग्रामीण के मोडक थाने के तत्कालीन सीआई जोधाराम गुर्जर को एसीबी द्वारा घूस लेते गिरफ्तार किया था। अभियोजन स्वीकृति जारी नहीं होने के पूर्व गुर्जर का मुख्यालय पुलिस लाइन चित्तौड़गढ़ था, जो स्वीकृति जारी होने के बाद उदयपुर कर दिया गया था। पुलिस महानिदेशक के आदेशानुसार निलंबन काल के दौरान बदमाशों के साथ उनके फोटो वायरल हुए, जिसके चलते अब गुर्जर को उदयपुर से झुंझुनूं भेजा गया है।

पुलिस उप महानिदेशक रविदत्त गौड़ ने उक्त मामले में पहले ही कोटा ग्रामीण पुलिस के सायबर सेल इंचार्ज एएसआई अजीत मोगा विभागीय जांच एवं कार्रवाई विचाराधीन होने के चलते निलम्बित कर दिया था। गौरतलब है कि अजीत मोगा, सीआई जोधाराम गुर्जर के मृतक हिस्ट्रीशीटर रणवीर चौधरी व अन्यों के साथ गाेवा के कुछ फोटो फेसबुक पर वायरल हुए थे। जिसमें पुलिसकर्मी बदमाशों के साथ पार्टी करते और घूमते नजर आ रहे है।

X
Kota News - rajasthan news suspended ci jodharam sent jhunjhunu from udaipur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना