बल्ली टूटने से निर्माणाधीन शोरूम की छत ढही, मलबे में दबे 3 मजदूर

Kota News - शहर में झालावाड़-कोटा मार्ग सिटी फोरलेन पर रिलायंस पेट्रोलपंप के पास मंगलवार शाम निर्माणाधीन शो रूम की छत ढह गई,...

Dec 04, 2019, 10:45 AM IST
शहर में झालावाड़-कोटा मार्ग सिटी फोरलेन पर रिलायंस पेट्रोलपंप के पास मंगलवार शाम निर्माणाधीन शो रूम की छत ढह गई, जिसमें दबने से तीन मजदूर घायल हो गए। शोरूम पर और भी मजदूर काम कर रहे थे, लेकिन वे दूसरी तरफ होने से बच गए। घटना की वजह सपोर्ट के लिए लगाई बल्ली का टूटना माना जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि सिटी फोरलेन पर एक शो रूम की छत गिरने पर मजदूरों के दबने की सूचना मिली। इस पर डीएसपी अर्जुनसिंह के साथ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। यहां सामने आया कि झालावाड़ निवासी देवकीनंदन सोनी द्वारा शो रूम का निर्माण करवाया जा रहा था। इसमें सुबह से दूसरी मंजिल की आरसीसी छत डालने का काम चल रहा था। शाम को अचानक निर्माणाधीन छत ढह गई। इससे छत डाल रहे तीन मजदूर इसके नीचे दब गए। छत गिरने की आवाज आने पर आसपास काम कर रहे मजदूर दौड़ कर आए और तीनों घायलों को बाहर निकाला। बल्लियां व मैटेरियल गिरने से मोठपुर थाना बारां किशनपुरा निवासी संजय (29) पुत्र श्यामलाल कुमावत, बांसघट्‌टी निवासी रामपाल (40) पुत्र रामलाल गुर्जर व कोलाना निवासी रीनाबाई प|ी धनराज घायल हो गए। उनको चोटें आई हैं। तीनों को जिला एसआरजी अस्पताल लाया गया। यहां तीनों का इलाज चल रहा है। सीआई ने बताया कि अभी घायलों के बयान नहीं हो पाए। उनके बयानों के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना