एमबीएस में चोरों का आतंक, एक महिला चोर पकड़ी गई

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:10 AM IST

Kota News - कोटा| एमबीएस अस्पताल में चोरों व जेबकतरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को दो वारदातों ने फिर...

Kota News - rajasthan news thieves of the thieves a female thief caught in mbs
कोटा| एमबीएस अस्पताल में चोरों व जेबकतरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को दो वारदातों ने फिर महिलाओं व तीमारदारों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। वहीं, एक महिला की सतर्कता से एक महिला चोर को पकड़ा गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक श्रीनाथपुरम निवासी मंजू अपने पांच साल के बच्चे का कान दिखाने कमरा नंबर 124 में लाइन में लगी हुई थी। वहां पर एक निर्मला नामक महिला उसके पीछे लाइन में लग गई और उसका बैग पार कर लिया। मंजू ने उसे पकड़ लिया, लेकिन उसने पर्स गिरने का बहाना बनाने पर उसे छोड़ दिया। मंजू जब दवा काउंटर पर पहुंची तो निर्मला नामक महिला भी उसके पीछे-पीछे वहां पहुंची और फिर पर्स चुरा लिया। मंजू पहले से सतर्क थी और उसने रंगे हाथों निर्मला को पकड़कर एमबीएस चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर नयापुरा पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने साथ ले गई। पुलिस कार्रवाई कर मामले की जांच कर रही है। इधर, इसके पहले कमरा नंबर 113 के बाहर लाइन में लगी नयापुरा निवासी नीतू गौतम के पर्स से अज्ञात चोर द्वारा मोबाइल चोरी कर ले जाने की वारदात भी हुई। गौतम मेडिकल बनवाने के लिए एमबीएस अस्पताल आई थी। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

X
Kota News - rajasthan news thieves of the thieves a female thief caught in mbs
COMMENT