अवैध होर्डिंग्स लगाने वालों पर अब पुलिस में होगी एफअाईअार

Kota News - कोटा | नगर निगम के राजस्व अनुभाग की टीम द्वारा शहर में निजी भवनों की छतों व भूमि पर अवैध रूप से लगे होर्डिंग्स फ्रेम...

Dec 04, 2019, 10:40 AM IST
Kota News - rajasthan news those who install illegal hoardings will now have an fir in the police
कोटा | नगर निगम के राजस्व अनुभाग की टीम द्वारा शहर में निजी भवनों की छतों व भूमि पर अवैध रूप से लगे होर्डिंग्स फ्रेम व यूनिपोल हटाने की कार्यवाही निरन्तर जारी है।

मंगलवार को भी निगम की टीम द्वारा एक विशाल होर्डिंग फ्रेम व एक यूनिपोल को गैस कटर से काट कर हटा दिया गया। साथ ही आधा दर्जन होर्डिंग फ्लेक्स नष्ट किए गए। अब निगम ने यह हाेर्डिंग व यूनिपाेल लगाने वालाें पर पुलिस में एफअाईअार दर्ज करवाने की चेतावनी दी है। उपायुक्त कीर्ति राठौड़ ने बताया कि निगम की टीम ने राजस्व निरीक्षक विजय अग्निहोत्री की अगुवाई में घटोत्कच्च चाैराहा क्षेत्र में कार्यवाही की और खाली भूमि पर अवैध रूप से लगे एक बडे़ होर्डिंग व एक यूनिपोल को गैस कटर की मदद से काट कर हटा दिया गया। इसके बाद निगम टीम द्वारा महावीर नगर तृतीय चाैराहा से केशवपुरा सर्किल तक निजी भवनों की छतों पर लगे 5 बडे़ होर्डिंग्स फ्लेक्स को नष्ट कर हटाने की कार्यवाही की गई। इन भवनों के मालिकों को अवैध रूप से लगाये होर्डिंग्स फ्रेम को शीघ्र हटाने के लिए पाबंद कर दिया।

X
Kota News - rajasthan news those who install illegal hoardings will now have an fir in the police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना