आज जॉइन करेंगे नए एसपी गौरव यादव, वांटेड मुल्जिमों पर रहेगी पैनी नजर

Kota News - कोटा | शहर के नए सिटी एसपी गौरव यादव बुधवार को ज्वाॅइन करेंगे। आजमगढ़ निवासी गौरव यादव 2011 बैच के आईपीएस हैं।...

Feb 12, 2020, 09:36 AM IST
Kota News - rajasthan news today new sp gaurav yadav will join keep a close watch on wanted accused

कोटा | शहर के नए सिटी एसपी गौरव यादव बुधवार को ज्वाॅइन करेंगे। आजमगढ़ निवासी गौरव यादव 2011 बैच के आईपीएस हैं। जिन्हें अजमेर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, सीकर, जयपुर और झूंझुनु में काम करने का अनुभव है। इधर एसपी दीपक भार्गव भी बुधवार को चितौड़गढ़ ज्वॉइन कर सकते हैं।

एसपी यादव ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता शहर के क्राइम सीन की स्टडी करना होगा। अच्छा काम कर रहे पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र दिए जाएंगे। अगर किसी पुलिसकर्मी का अपराधियों के साथ गठजोड़ पाया जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। यादव ने बताया कि वांटेड मुल्जिमों को पकड़ना प्राथमिकता है। उन्हाेंने झूंझुनु जिले में भी वांटेड अपराधियों को पकड़ने में रिकाॅर्ड कायम कर जिले को प्रदेश में प्रथम स्थान दिलाया है। इसी प्रकार कोटा में भी वांटेड चल रहे अपराधियों को पकड़ा जाएगा। शहर में हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए सभी ट्रैफिक पाॅइंट की जांच करके सुधार किया जाएगा। स्टूडेंट्स को क्राइम मुक्त माहौल देने की कोशिश की जाएगी।

X
Kota News - rajasthan news today new sp gaurav yadav will join keep a close watch on wanted accused

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना