पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमले के दो अाराेपी गिरफ्तार

Kota News - जवाहरनगर पुलिस ने एराेड्रम चाैराहा स्थित यातायात पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला करने के मामले में दाे युवकाें काे...

Jan 16, 2020, 09:16 AM IST
Kota News - rajasthan news two accused of murderous attack on policeman arrested
जवाहरनगर पुलिस ने एराेड्रम चाैराहा स्थित यातायात पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला करने के मामले में दाे युवकाें काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें बापर्दा में रखा है। पुलिस ने दाेनाें काे काेर्ट में पेश किया। काेर्ट ने पुलिस की मांग पर शिनाख्त परेड कराने के लिए दाेनाें अाराेपियाें काे 18 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एएसअाई अवधेश सिंह ने बताया कि यातायात पुलिसकर्मी मानसिंह ने 11 जनवरी काे रिपाेर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें अाराेप लगाया था कि एराेड्रम चाैराहा स्थित स्लिप लेन पर नाकेबंदी कर रहे थे। तभी दाे तीन युवक बाइक पर अाए अाैर उन्हें राेका ताे वे अागे चले गए। उनमें से एक युवक उतरकर अाया अाैर उसने पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे पुलिसकर्मी घायल हाे गया अाैर उसे सुधा अस्पताल ले गए। पुलिस ने कांस्टेबल मान सिंह की रिपाेर्ट पर अाईपीसी की धारा 332, 353 एवं 307,34 में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में गाेपालपुरा देवली मांझी निवासी प्रदीप चाैधरी एवं देवेंद्र काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें बापर्दा में रखा है। पुलिस ने शिनाख्त परेड कराने के लिए दाेनाें अाराेपियाें काे काेर्ट में पेश किया। काेर्ट ने दाेनाें अाराेपियाें काे 18 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

X
Kota News - rajasthan news two accused of murderous attack on policeman arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना