ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, 6 घंटे पटरियों के पास पड़ा रहा शव

Kota News - कोटा-लाखेरी रेलवे स्टेशन के बीच घाट का बराना के पास एक युवक का 6 घंटे तक शव पटरियों के पास पड़ा रहा, परन्तु शव को...

Feb 15, 2020, 09:51 AM IST

कोटा-लाखेरी रेलवे स्टेशन के बीच घाट का बराना के पास एक युवक का 6 घंटे तक शव पटरियों के पास पड़ा रहा, परन्तु शव को लेकर न स्थानीय पुलिस गंभीर दिखी अाैर न ही जीआरपी। घटना की सूचना के बाद पहुंची लाखेरी आरपीएफ ने शव को पटरियों से दूर किया।

दरअसल, शुक्रवार दोपहर बाद एक युवक ट्रेन से गिर गया था। इसकी सूचना पर लाखेरी से आरपीएफ थानाप्रभारी कालीचरण शर्मा पहुंचे, तब तक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। आरपीएफ ने शव को पटरियों से दूर कर बाधित रेलवे यातायात को बहाल किया। बाद में इसकी सूचना कंट्रोल रूम काे दी। इसके बावजूद क्षेत्रीय पुलिसकर्मी 6 घटे तक नहीं पहुंचे। अलबत्ता, घटना की जानकारी मिलते ही दहीखेड़ा पुलिस अा गई, परन्तु क्षेत्राधिकार जीआरपी का बताकर चली गई। इसके बाद कोटा से जीआरपी के हैडकांस्टेबल सुदर्शन पहुंचे। तब तक शव पटरियों के बीच पड़ा रहा। कोटा जीआरपी के अाने पर लाखेरी आरपीएफ ने शव जीआरपी को संभलाया। इस प्रकार कोटा जीआरपी ने शव को 6 घंटे बाद कब्जे में लिया।फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल शव को लेकर स्थानीय पुलिस व जीआरपी के बीच सीमा को लेकर विवाद नजर आया, जिसके चलते शव मौके पर ही पड़ा रहा। बहरहाल जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लिया है। यूं तो कोटा से जीआरपी जीप से पहुंची, परन्तु शव को ट्रेन से कोटा ले जाने की जुगत लगाती रही। बाद में शव को काफी देर बाद ट्रेन से कोटा पहुंचाया गया।


X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना