पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रफ्तार में रोडवेज बस बेकाबू होकर वन विभाग की दीवार से टकराकर रुकी, छह सवारियां घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई रोडवेज बस
  • रावतभाटा कोटा मार्ग पर कोलीपुरा घाटे के पास हुआ हादसा
  • सवारियों का आरोप-नशे में था बस का ड्राइवर
Advertisement
Advertisement

कोटा. जिले के रावतभाटा में मंगलवार को सवारियों से भरी तेज रफ्तार एक रोडवेज बस बेकाबू हो गई और वन विभाग की दीवार से टकराकर रुक गई। हादसे की वजह से बस में मौजूद छह सवारियों के चोटें आई। जानकारी के अनुसार राजस्थान पथ परिवहन निगम की रोडवेज बस रावतभाटा बस स्टैंड से रवाना होकर कोटा जा रही थी।

 

तभी दोपहर करीब दो बजे तेज रफ्तार बस कोलीपुरा घाटे के पास बेकाबू हो गई और सड़क किनारे वन विभाग की चौकी की दीवार से जा टकराई। इससे बस में मौजूद सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। इनमें छह सात सवारियों के नाक, मुंह और पैर से खून निकलने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

 

इसके बाद बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से कोटा के लिए रवाना किया गया। जबकि घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। बस में मौजूद सवारियों का आरोप था कि बस का ड्राइवर नशे में था। वह असंतुलित होकर तेज रफ्तार में बस को चला रहा था। कुछ यात्रियों ने उसे टोकते हुए बस की रफ्तार धीमी करने को कहा। लेकिन उसने अनसुनी कर दी। 
खबर व फोटो: दिलीप वाधवा
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement