कोटा / ट्रेनिंग में टीचर्स ने नागिन डांस पर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नागिन डांस करते टीचर्स नागिन डांस करते टीचर्स
X
नागिन डांस करते टीचर्सनागिन डांस करते टीचर्स

  • कोटा जिले के सांगोद में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है वीडियो
  • वीडियो वायरल होने पर ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने कहा- कारण बताओ नोटिस देंगे

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2019, 06:37 PM IST

कोटा. जिले के सांगोद कस्बे में आयोजित एक शिक्षक प्रशिक्षण शिविर जबर्दस्त चर्चाओं में है। वजह है प्रशिक्षण के दौरान महिला और पुरुष टीचर्स का नागिन डांस। जिसमें उन्होंने जमकर ठुमके लगाए। वहीं, बाकी साथी टीचर ठहाके लगाते और तालियां बजाते हुए अपने मोबाइल फोन पर इस डांस को रिकार्ड करने में मस्त रहे। यह सिलसिला काफी देर चला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चाओं में आ गया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह वीडियो सांगोद के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। जहां पांच दिवसीय निष्ठा प्रशिक्षण शिविर में घानाहेड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की महिला टीचर्स और कुराड़िया विद्यालय के वरिष्ठ टीचरों के साथ स्थानीय खुर्द गांव के राजकीय स्कूल के टीचर शामिल हुए थे।

इसी बीच खाली वक्त में मौज मस्ती के दौरान इन्होंने नागिन डांस के गाने पर ठुमके लगाना शुरु कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग भी गंभीर हो गया। मुख्य ब्लॉक शिक्षाधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि शिक्षक प्रशिक्षण शिविर में अध्यापक अध्यापिकों द्वारा नागिन डांस करने की जानकारी सामने आई है। संबंधित शिक्षकों को मामले में कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना