राजस्थान / डॉक्टर को 3 घंटे घर सूना छोड़ना पड़ा भारी, नकदी, जेवरात और कार ले उड़े बदमाश



Thieves decamp with cash, jewellery and car
X
Thieves decamp with cash, jewellery and car

  • वारदात  बोरखेड़ा के प्रताप नगर तृतीय में हुई वारदात, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 10:17 AM IST

कोटा। शहर में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। पलक झपकते ही बदमाश चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बोरखेड़ा के प्रताप नगर तृतीय में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर को अपना घर सिर्फ 3 घंटे के लिए सूना छोड़ना महंगा पड़ गया। वे परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां गए थे। पीछे से चोर मकान में घुसे और सोने-चांदी के आभूषणों, नकदी के अलावा वहां खड़ी महंगी कार भी चुराकर ले गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

 

चोर कार में बैठकर फरार हुए, जो कॉलोनी और कॉलोनी के बाहर के कैमरों में कैद हो गई। हालांकि, कैमरे में बदमाशों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे। पुलिस ने कैमरों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर, कॉलोनी में चोरी की वारदात पर लोगों में आक्रोश है। डॉ. मोहम्मद असलम का कहना है मामले की जानकारी पुलिस को बुधवार को ही दे दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जानबूझकर एक दिन लेट मामले की रिपोर्ट दर्ज की।

 

तीन माह पहले ही खरीदी थी कार : आयुर्वेदिक डॉ. मोहम्मद असलम पुत्र कासम अली बोरखेड़ा के प्रताप नगर तृतीय मकान में रहते हैं। वहीं, पत्नी रेहाना परवीन सुल्तानपुर में टीचर हैं। उनके दो लड़के हैं। बुधवार शाम करीब 6.30 बजे वो परिवार सहित मोखापाड़ा स्थित रिश्तेदार से मिलने गए। वहां से 9.15 बजे लौटे। घर लौटे तो उनके होश उड़ गए। मकान का मुख्य गेट खुला हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ था।

 

बदमाश घर में खड़ी नई महंगी कार भी ले गए। यह कार तीन माह पहले ही खरीदी थी। इसके अलावा घर में रखे रुपए, सोने-चांदी के जेवर और उनका बैग ले गए। बैग में धरनावदा औषधालय के कीमती दस्तावेज और चाबियां आदि थे। ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना