पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वीर चक्र विजेता कर्नल को अपनों से जान का खतरा, एसपी को दिया परिवाद

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कर्नल श्याम वीर सिंह और उनकी पत्नी आनंद कंवर।
  • ससुराल पक्ष के कुछ लोग उन्हें बेदखल करना चाहते हैं, जान से मारने की धमकी देते हैं
Advertisement
Advertisement

कोटा। वीर चक्र विजेता कर्नल श्याम वीर सिंह और उनकी पत्नी आनंद कंवर ने अपने ससुराल पक्ष के कुछ लोगों पर हत्या की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। दोनों ने इस संबंध में एसपी को परिवाद दिया है और बुधवार को पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने बताया कि उनका मकान नेहरू नगर में है। ससुराल पक्ष के कुछ लोग उन्हें वहां से बेदखल करना चाहते हैं। जान से मारने की धमकी देते हैं। मानसिक प्रताड़ित करते हैं। घर के बाहर लगा कैमरा तोड़ दिया है। नौकर व ड्राइवर को भगा दिया है। इस मामले में आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों के नाम भास्कर जानबूझकर इसलिए नहीं छाप रहा है क्योंकि मामला कोर्ट में है आैर जिन पर आरोप हैं, उनके खिलाफ अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
 

पुलिस बोली- कोर्ट की अनुमति के बगैर हस्तक्षेप नहीं कर सकते
 
भीमगंजमंडी सीआई हर्षराज सिंह खरेड़ा ने इस मामले में प्रेसनोट जारी करके पुलिस का पक्ष रखा, जिसमें कहा कि कर्नल के परिवाद पर आरोपी पक्ष को पहले पाबंद करवाया जा चुका है। अब यह दूसरा विवाद सीसीटीवी कैमरे को लगाने को लेकर है और यह स्थान दूसरे पक्ष के मालिकाना हक में है। उक्त मामला पहले से कोर्ट में विचाराधीन है। इस वजह से अब पुलिस कोर्ट की अनुमति के बिना मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकती।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement