राजस्थान / पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने किया कोटा रोड जाम, वाहनों की लगीं कतारें



जाम के दौरान  महिलाओं की पुलिस से झड़प भी हुई। जाम के दौरान महिलाओं की पुलिस से झड़प भी हुई।
X
जाम के दौरान  महिलाओं की पुलिस से झड़प भी हुई।जाम के दौरान महिलाओं की पुलिस से झड़प भी हुई।

  • समझाइश के लिए पहुंची पुलिस और महिलाओं के बीच हुई झड़प
     

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 04:02 PM IST

बारां। शहर में बढ़ रहे पेयजल संकट व खराब सड़क से परेशान नटराज नगर की महिलाओं ने गुरुवार को आरओबी के पास कोटा रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान महिलाओं ने जलदाय विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर हंगामा कर दिया। करीब 45 मिनट तक जाम के कारण मुख्य सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। शहर का एकमात्र कोटा जाने का रास्ता बंद होने से शहर में जाम के हालात बन गए।

 

वाहनों की लगी कतारें, हुई झड़प

 

साथ ही आरओबी के दोनों ओर साइडों पर वाहनों की कतारें लग गईं जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने महिलाओं से समझाइश का प्रयास किय। इस दौरान प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं व महिला कांस्टेबल में झड़प हो गई। इस पर अन्य पुलिसकर्मियों ने समझाइश की। महिलाएं पेयजल व सड़क को दुरुस्त करने की मांग व अधिकारियों के मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ी रहीं।

 

पानी समय पर नहीं आता

 

महिलाओं का कहना था कि क्षेत्र में पेयजल सप्लाई का समय निर्धारित नहीं है। ऐसे में हमें दिन रात पानी का इंतजार करना पड़ता है। जिससे दिन चर्या प्रभावित हो रही है। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद महिलाओं से जाम हटवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई। शहर में इन दिनो पेयजल संकट बढ़ता जा रहा है। विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के चलते आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन लोगों को जाम लगाने व धरना प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है।

 

न्यूज व फोटो : शुभम निमोदिया
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना