अपराध / युवक का खून से सना शव मिला, मंगलवार सुबह से गायब था

सुसावन बस्ती में युवक का शव मिला। मौके पर जांच करती पुलिस। सुसावन बस्ती में युवक का शव मिला। मौके पर जांच करती पुलिस।
X
सुसावन बस्ती में युवक का शव मिला। मौके पर जांच करती पुलिस।सुसावन बस्ती में युवक का शव मिला। मौके पर जांच करती पुलिस।

  • कुछ दिन पहले ही गांव से मां के पास रहने आया था, काम के लिए घर से कह कर निकला था

दैनिक भास्कर

Jan 22, 2020, 05:17 PM IST

बारां. शहर में बुधवार सुबह शाहबाद रोड स्थित सुसावन बस्ती में शराब ठेके के पीछे एक युवक का खून से सना शव मिला। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। मृतक मंगलवार सुबह से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एएसपी विजय स्वर्णकार, डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका- मुआयना कर शव परिजनों को सौंप दिया। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

थानाधिकारी रामकिशन वर्मा ने बताया कि बारां के पास स्थित बैंगना गांव निवासी संजू (28) पुत्र रामहेत कुछ दिनों से अपनी मां के पास आया हुआ था। उसकी मां सुसवान बस्ती में किराए के मकान में रहती है। संजू मंगलवार सुबह काम के लिए जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा।

परिजनों ने सुबह आस-पास तलाश की। सुसवान बस्ती शराब के ठेके के पास उसका खून से सना शव पड़ा मिला। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौके से पत्थर भी मिला है। युवक शराब का आदी भी बताया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि शराब पीने के दौरान किसी ने सिर पर पत्थर से हमला कर युवक की हत्या की गई है। परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

न्यूज व फोटो : शुभम निमोदिया

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना