बारां / मोबाइल टूटने पर युवक ने लात-घूसोंं से पीटकर ले ली दोस्त की जान



youth killed friend on Mobile issue
X
youth killed friend on Mobile issue

  • मृतक के पिता बीच-बचाव काे आए ताे उन्हें भी धमकाया
  • आरोपी फरार, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का प्रकरण

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 01:10 AM IST

बारां. सारथल थाना क्षेत्र के बीलखेड़ा गांगटी गांव में बुधवार रात को मोबाइल तोड़ने को लेकर दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। इस दौरान विवाद बढ़ने पर युवक ने अपने एक साथी युवक के पेट में जोरदार घूसा मार दिया। इससे वह बेसुध होकर जमीन पर धड़ास से गिर गया।

 

उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर युवक के पिता दाैड़कर आए और बीच-बचाव करने लगे ताे हमलावर ने जान मारने की धमकी देकर उनके साथ भी मारपीट कर दी। इसके साथ बेसुध युवक पर लात-घूसे मारता रहा। इस पर भीड़ इकठ्‌ठा हाेने लग गई। यह देखकर हमलावर वहां से भाग गया। सूचना मिलने पर सारथल पुलिस आ गई और घायल युवक को उपचार के लिए अकलेरा अस्पताल पहुंचाया। जहां डाॅक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


थानाधिकारी परमानंद मीणा ने बताया कि मृतक के पिता रामप्रसाद की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसमें बताया है कि बीलखेड़ा गांगटी गांव निवासी उसका पुत्र पानमल (24) अपने दोस्त रणजीत चौधरी के साथ खेत पर बैठा हुआ था। इस दौरान शाम काे दोनों के बीच मोबाइल की बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर पानमल ने रणजीत का मोबाइल तोड़ दिया। इस पर रणजीत ने मोबाइल के पैसे मांगे तो दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।

 

रणजीत ने पानमल के पेट में जोरदार घूंसा मार दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचा। इसके बाद आरोपी युवक ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उसे रोकने के बावजूद वह बेटे पर लात-घूंसों से वार करता रहा। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार के सदस्य भी वहां पर पहुंच गए। यह देखकर आरोपी रणजीत भाग गया।


थानाधिकारी मीणा ने बताया कि घटनाक्रम की पुलिस को शाम 7 बजे  सूचना मिली। इस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। घायल को अकलेरा अस्पताल लेकर गए। जहां उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

COMMENT