• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kotari
  • दुर्घटना में मृत युवक की परिजन करना चाहते थे देह दान, अस्पताल से जवाब नहीं मिला तो दाह करना पड़ा
--Advertisement--

दुर्घटना में मृत युवक की परिजन करना चाहते थे देह दान, अस्पताल से जवाब नहीं मिला तो दाह करना पड़ा

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 05:30 AM IST

Kotari News - भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा कोटड़ी रोड पर कृषि महाविद्यालय के निर्माण कार्य में लगे यूपी के युवक की सड़क हादसे...

दुर्घटना में मृत युवक की परिजन करना चाहते थे देह दान, अस्पताल से जवाब नहीं मिला तो दाह करना पड़ा
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

कोटड़ी रोड पर कृषि महाविद्यालय के निर्माण कार्य में लगे यूपी के युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। परिजनों ने देहदान करने के लिए कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक के मार्फत देलवाड़ा (राजसमंद) के निजी मेडिकल संस्थान में संपर्क किया। शाम साढ़े चार बजे तक वहां से कोई जवाब नहीं मिलने पर भीलवाड़ा में ही अंतिम संस्कार करना पड़ा।

सदर पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मऊ जिले के सराय मकूलक गांव का रामचंद्र (35) पुत्र लखंदर राजभर कृषि महाविद्यालय के निर्माणाधीन भवन में सरिए बांधने आया हुआ है। गुरुवार रात वह यूपी के ही योगेश कुमार के साथ किराणा का सामान लेने भीलवाड़ा आ रहा था। अगरपुरा चौराहा योगेश लघुशंका के लिए चला गया तथा रामचंद्र सड़क किनारे खड़ी बाइक पर बैठा था। इसी दौरान भीलवाड़ा की तरफ से आई एक बाइक ने खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। योगेश ने सदर थाने पुलिस को बताया व घायल को जिला अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रामचंद्र

कॉलेज में बैठक बताते हुए कोई जवाब ही नहीं दिया... प|ी सोनिया व भाई भरत ने रामचंद्र की देहदान का निर्णय लिया। इसकी जानकारी कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रोपराइटर उदयपुर निवासी भगवत सिंह को दी। उन्होंने राजसमंद जिले के देलवाड़ा स्थित मेडिकल कॉलेज में संपर्क किया तो वहां से इसके बारे में जानकारी देने वालों के बैठक में बैठे होने की बात कही गई। परिजन शाम तक मेडिकल कॉलेज से जवाब का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर शाम करीब साढ़े चार बजे शव का भीलवाड़ा में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

X
दुर्घटना में मृत युवक की परिजन करना चाहते थे देह दान, अस्पताल से जवाब नहीं मिला तो दाह करना पड़ा
Astrology

Recommended

Click to listen..