--Advertisement--

स्कार्पियों कार पलटी, 8 घायल

Kotputli News - कोटपूतली. अस्पताल में उपचार करते चिकित्सक। भास्कर न्यूज | कोटपूतली जयपुर दिल्ली हाइवे पर सरस डेयरी के पास...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
स्कार्पियों कार पलटी, 8 घायल
कोटपूतली. अस्पताल में उपचार करते चिकित्सक।

भास्कर न्यूज | कोटपूतली

जयपुर दिल्ली हाइवे पर सरस डेयरी के पास शनिवार को एक स्कार्पियों कार पलट जाने से उसमें सवार 8 जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी नांगलचौधरी से भर्तृहरि जा रहे थे। पुलिस के अनुसार घायलों में अकबरपुर निवासी शुभम जाट, विजेंद्र जाट, विक्रम जाट, राजेश जाट, अंकित जाट, प्रदीप जाट, विकास व मुकेश शामिल है। इनमें से शुभम व विजेंद्र की हालत गंभीर होने से जयपुर रैफर कर दिया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत-जयपुर दिल्ली हाइवे पर डेंटल कॉलेज के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार खेडकी वीरभान निवासी मोतीलाल आर्य (40) सड़क पार कर रहा था कि एक वाहन ने तेज गति से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बाइक फिसलने से एक घायल, जयपुर रैफर- गोनेड़ा में एक बाइक के फिसल जाने से जयसिंहपुरा निवासी मुकेश कुमार जाट गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

X
स्कार्पियों कार पलटी, 8 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..