• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kotputli
  • विद्यालय मुख्यद्वार के निर्माण का शिलान्यास
--Advertisement--

विद्यालय मुख्यद्वार के निर्माण का शिलान्यास

Kotputli News - पुरुषोत्तमपुरा ग्राम मे शनिवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुरुषोत्तमपुरा मे विद्यालय के मुख्य द्वार का...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
विद्यालय मुख्यद्वार के निर्माण का शिलान्यास
पुरुषोत्तमपुरा ग्राम मे शनिवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुरुषोत्तमपुरा मे विद्यालय के मुख्य द्वार का शिलान्यास स्वामी राम योगी राज महाराज की असीम कृपा से व महाराज श्री के शिष्य छोटूराम के सानिध्य में योगी जी महाराज के भतीजे महेश कुमार योगी के मुख्य आतिथ्य में राजकीय विद्यालय के मुख्य द्वार का विधिवत रूप से शिलान्यास किया गया। शिलान्यास कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कोटपूतली विधानसभा भाजपा प्रभारी बनवारी लाल यादव ने कहा कि भामाशाहों का समय समय पर सम्मान करते रहना चाहिए इससे भामाशाहों का मन पुनीत कार्यों के लिए अग्रसर होता है। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि भामाशाह महेश योगी ने कहा कि जनहित कार्य के कभी धन की कमी नहीं आने दुंगा ना ही कभी पुनीत कार्य मे सहयोग के लिए पीछे हटूंगा।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराज श्री के शिष्य छोटूराम ने कहा कि पुनीत कार्य करने में मन को बडी शांति मिलती है व कष्टों का निवारण होता है। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय प्रधानाचार्य ने आगंतुक अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि पुरुषोत्तमपुरा निवासी भामाशाह महेश योगी के सहयोग पर आभार प्रकट करते हुए बताया कि विद्यालय के मुख्य द्वार निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की सहायता राशि से द्वार निर्माण कार्य का शनिवार को भामाशाह योगी द्वारा शिलान्यास किया गया। इस दौरान पूर्व उपप्रधान रामकिशोर, पूर्व सरपंच नरपत सिंह, दांतिल सरपंच प्रतिनिधी विकास अग्रवाल, पूर्व सरपंच नीलम सिंह, पूर्व सरपंच अशोक शर्मा सहित कई सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद रहे।

X
विद्यालय मुख्यद्वार के निर्माण का शिलान्यास
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..