--Advertisement--

हर इंसान के लिए समाज हों सर्वोपरी

Kotputli News - त्रिवेणीधाम में धन्ना भगत जाट धर्मशाला में आयोजित सभा में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता पीसीसी सदस्य...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
हर इंसान के लिए समाज हों सर्वोपरी
त्रिवेणीधाम में धन्ना भगत जाट धर्मशाला में आयोजित सभा में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता पीसीसी सदस्य शाहपुरा संदीप सिंह चौधरी जी ने अपने पिता स्वर्गीय राजसिंह दलाल कोटपूतली वाले की स्मृति में 2.51 लाख रुपए और रामकुमार बड़बड़वाल लेटकाबास ने 51 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग दिया। आयोजन कमेटी सदस्यों ने बताया कि ऐसे भामाशाहों की समाज को हमेशा जरूरत महसूस होती है आज ऐसे लोग सामने आकर समाज के विकास के लिए आगे आए हैं ऐसे लोगों का समाज सदैव ऋणी रहेगा। व्यक्ति को चौधरी के समाज प्रेम के अनुसार ही लोगों को अपने हर समाज के प्रति सदैव कृतज्ञ रहना आवश्यक रहना जरूरी है। समाज के कुछ लोगों के मोटिवेशन करने से समाज अच्छी दिशा में उन्नति और प्रकृति कर सकता है धर्मशाला कमेटी द्वारा राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी जी का माला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वर ताखर, सदस्य भैरू जितरवाल, बोदूराम पलसानिया, चंदा राम पलसानिया, रिछपाल कलवानिया, ईश्वर बराला, साधुराम मंगावा, रामलाल पलसानिया, प्रहलाद पलसानिया, ग्यारसीलाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

थ्री फेज बोरिंग लगाने पर सांसद का आभार

पावटा| पांचूडाला ग्राम मे पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए बांध क्षेत्र के पास सूचना एवं एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौड़ द्वारा थ्री फैस के तीन बोरिंग करवाने व प्रागपुरा से पांचूडाला मार्ग का नवीनीकरण करवाने पर दिल्ली निवास पर पांचूडाला सरपंच अमरेशा शेखावत व भाजपा नेता भागीरथ यादव के नेतृत्व में एक शिष्ट मण्डल में ग्रामीणों ने मंत्री राठौड़ को आभार प्रकट किया।

X
हर इंसान के लिए समाज हों सर्वोपरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..