Hindi News »Rajasthan »Kotputli» पुरानी रंजिश के चलते पिकअप चालक को सरेआम गोली मारी

पुरानी रंजिश के चलते पिकअप चालक को सरेआम गोली मारी

कोटपूतली नारनौल मार्ग पर स्थित ग्राम गोनेड़ा बस स्टैण्ड पर शुक्रवार शाम को एक पिकअप सवार पर कार सवार युवकों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 05:10 AM IST

पुरानी रंजिश के चलते पिकअप चालक को सरेआम गोली मारी
कोटपूतली नारनौल मार्ग पर स्थित ग्राम गोनेड़ा बस स्टैण्ड पर शुक्रवार शाम को एक पिकअप सवार पर कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में पिकअप सवार घायल हो गया। घटना की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। घायल व्यक्ति से घटना की जानकारी ली। फायरिंग की घटना पुरानी रंजिश का होना सामने आ रहा है। बीडीएम पुलिस चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सरसो बेचकर अपने गांव पिकअप से आ रहे महेश पुत्र जयराम गुर्जर निवासी केशवाना गुर्जर पर गोनेड़ा बस स्टैण्ड के पास कार में सवार होकर आये चार-पांच बदमाशों ने फायरिंग कर घायल कर दिया। महेश के दाहिने पैर की जांघ में लगी गोली नहीं निकलने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस एएसपी रामस्वरूप सिंह, डीवाईएसपी महमूद खान, एसएचओ रविन्द्र प्रताप सिंह, अस्पताल पहुंचे। जहां घायल महेश से घटना की जानकारी लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घायल महेश ने अस्पताल में बताया कि आज सुबह से ही घनश्याम, विक्रम, दयाराम सुबह से ही धमकी दे रहे थे कि पिकअप लेकर आयेगा तो तेरे जान से मार देंगे। जैसे ही वह शाम को गोनेड़ा स्टैण्ड पर पहुंचा, कार में सवार होकर चार-पांच लोग आये और फायरिंग कर दी। पुलिस थाना प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि महेश गुर्जर के जांघ में गोली लगी है। बातचीत करने पर कोई पुराना रंजिश का मामला जमीन विवाद आदि लगता है। जांच के बाद ही घटना की पूरी जानकारी हो पायेगी।

कोटपूतली. फायरिंग में घायल पिकअप सवार जयराम गुर्जर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: पुरानी रंजिश के चलते पिकअप चालक को सरेआम गोली मारी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×