• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kotputli News
  • 3 जिलों के 14 पुलिस थाने में 25 से ज्यादा केस दर्ज है शंकर बावरिया पर
--Advertisement--

3 जिलों के 14 पुलिस थाने में 25 से ज्यादा केस दर्ज है शंकर बावरिया पर

कालाडेरा | कस्बे में बुधवार को पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर फरार हुए तथा बाद में पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधियों...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 05:20 AM IST
कालाडेरा | कस्बे में बुधवार को पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर फरार हुए तथा बाद में पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधियों में से एक बदमाश पर तो कई पुलिस थानों में लूट, हत्या, डकैती, चोरी के 25 से ज्यादा मुकदमें दर्ज होना सामने आया है। इसके दूसरे साथी पर भी कई मामले दर्ज है। बुधवार को पुलिस गिरफ्त में आने के बाद जब पुलिस ने आरोपित शंकर बावरिया से पूछताछ की, तो चौकान्ने वाले मामले उजागर हुए।

थाना प्रभारी रूपनारायण यादव ने बताया कि शंकर बावरिया व गोपाल उर्फ रामेश्वर बावरिया को बुधवार को गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को लोसल थाने को सौंपा गया। दोनों बदमाशों में से शंकर बावरिया के खिलाफ कई पुलिस थानों में हत्या व अन्य मामले दर्ज है। शंकर के साथ गिरफ्तार हुए गोपाल उर्फ रामेश्वर बावरिया पर भी पांच से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। इसे गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां पर वह जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इन पुलिस थानों में दर्ज है मामले : थाना प्रभारी रूपनारायण यादव ने बताया कि शंकर बावरिया के खिलाफ कई पुलिस थानों में मामले दर्ज है। सीकर जिले के थाने अजीतगढ़, लोसल, अलवर जिले के थाना बहरोड, थानागाजी, प्रतापगढ़ सहित जयपुर जिले के थाना श्याम नगर, गोविंदगढ़, कालाडेरा, वैशाली नगर, शाहपुरा, विराटनगर, प्रागपुरा, मालवीय नगर, कोटपूतली आदि में शंकर के खिलाफ 25 से ज्यादा मामले दर्ज है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..