कोटपूतली

--Advertisement--

भास्कर पढ़ने से होता है ज्ञान का संचार

कोटपूतली | दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड प्रतियोगिता के भाग्यशाली को रविवार को इनाम सौंपी गई। एजेंट गुल्लाराम चौधरी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:20 AM IST
कोटपूतली | दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड प्रतियोगिता के भाग्यशाली को रविवार को इनाम सौंपी गई। एजेंट गुल्लाराम चौधरी ने कहा कि दैनिक भास्कर पाठकों के हितों के लिए कई योजना चलाता है जिससे उनकी हौंसला अफजाई होती है। इस दौरान बनेठी निवासी दीपक पुत्र सुरेश कुमार कौशिक को इनाम दी गई। उन्होंने कहा कि भास्कर पढ़ने से ज्ञान का संचार होता है।

बीडीएम अस्पताल में स्वच्छता पखवाडा शुरू, दिलाई शपथ

कोटपूतली | चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार रविवार से जिला स्तरीय राजकीय बीडीएम अस्पताल में स्वच्छता पखवाडा के शुभारम्भ हुआ। वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.अश्वनी गोयल ने बताया कि स्वच्छता पखवाडे के तहत अस्पताल परिसर में 15 दिन तक सफाई होगी। साथ ही मरीजों व उनके साथ आने वाले परिजनों को भी स्वच्छता का संदेश दिया जाएगा। प्रथम दिन अस्पताल के पीएमओ डॉ.आरआर यादव ने समस्त स्टाफ को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

पर्यवेक्षकों ने जांच के लिए खेतों में मिट्टी के नमूने लिए

पावटा | प्रधानमंत्री मृदा स्वास्थ्य योजनान्तर्गत तुलसीपरा ग्राम पंचायत के ठीकरीया में रविवार को कृषि पर्यवेक्षक सुरेन्द्र यादव व कृषि मित्र नाथु सिंह शेखावत ने खेतो में जाकर मिटटी के नमूने लिए। सुरेन्द्र यादव ने बताया कि इस दौरान विभिन्न खेतो में 147 नमूने एकत्र किए गऐ व किसानो को मृदा स्वास्थ्य कार्ड की जानकारी दी गई।

X
Click to listen..