--Advertisement--

विप्र समाज एकजुट है

पावटा. विप्र समाज के होली स्नेह मिलन समारोह में मौजूद समाज के लोग। भास्कर न्यूज | पावटा कस्बे की एसएलवी...

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 05:25 AM IST
विप्र समाज एकजुट है
पावटा. विप्र समाज के होली स्नेह मिलन समारोह में मौजूद समाज के लोग।

भास्कर न्यूज | पावटा

कस्बे की एसएलवी इंटरनेशनल स्कूल पावटा में रविवार को विप्र बन्धुओ का होली स्नेह मिलन समारोह राजस्थान सरकार में आईएस मनोज शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयाजित हुआ। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि आईएस शर्मा ने कहा कि विप्र समाज सर्वश्रेष्ठ है उसके पास अन्नत शक्ति है और सरस्वती एंव लक्ष्मी का मेल होना चाहीए व ब्राहमण प्रतिभाओ को निखारकर धन एंव शक्ति अर्जित करना चाहीए, आईएस शर्मा ने युवाओ को शिक्षा व प्रसाशनिक सेवा मे आने का आहावान किया।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डां दीपक शर्मा ने कहा कि ब्राहमण समाज को संगठीत होकर वोट की ताकत दिखानी होगी क्योकि प्रजातन्त्र में वोट का महत्व बहुत ज्यादा होता है जिससे सभी पार्टी दलो को ब्राहमण की ताकत का अन्दाजा हो सके। कार्यक्रम के अतिविशिष्ट अतिथि राजस्थान सर्व ब्राहमण महासभा के जिलाध्यक्ष बजरंग लाल शर्मा नें कहा कि आज समाज को एक होकर सब को साथ लेकर चलने का समय आ गया है तथा उन्होने कोटपूतली में ब्राहमण छात्रावास की व्यवस्था हो गई है जिसका कार्य जल्द ही शुरू हो जायेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राजस्थान विश्वविद्यालय के हिन्दी विभागध्यक्ष प्रों विनोद शर्मा ने कहा कि ब्राहमण समाज को समस्त प्राणी, पशु, पक्षी का कल्याण चाहता है तथा ब्राहमण समाज ने आज तक किसी का भी अनहीत नही किया है यह समाज सर्वजन सुखाय सर्वजन हीताय में विश्वास करने वाला वही युवाओ को राजनैतिक रूप से व शैक्षिक रूप से मजबुत होने की बात कही।

कार्यक्रम संयोजक दीपक शर्मा ने आगन्तुक अतिथियो माल्यार्पण व साफ़ा पहनाकर स्वागत करते हुऐ कहा कि होली स्नेह मिलन पर सभी का आभार प्रकट करते हुऐ समाज की एकजुटता जोर दिया। इस अवसर पर ब्राहमण समाज संरक्षक बिहारी लाल शास्त्री, मदन लाल मिश्रा, किशोरी लाल नेताजी, बीईओ ब्रजभूषण कौशिक, छाजूराम चतुर्वेदी, मोहन लाल भारद्धाज आंतेला, सुरेश शास्त्री, पावटा उपसरपंच गिरीराज बोहरा, शिक्षक नेता गजानन्द टीलावत, समाज सेवी सुरेश शर्मा, योगेश मिश्रा, बजरंगलाल शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, नरेन्द्र गोड, रामशरण बोहरा, महेश वैध, डां विवेक शर्मा सहित सैकडो विप्र बन्धु मौजूद रहे।

X
विप्र समाज एकजुट है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..