--Advertisement--

बार कौंसिल चुनाव में 385 अधिवक्ताओं ने किया मतदान

कोटपूतली. बार काैंसिल ऑफ राजस्थान के लिए मतदान करते हुए अधिवक्ता। भास्कर न्यूज | कोटपूतली बार कौंसिल ऑफ...

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 05:35 AM IST
बार कौंसिल चुनाव में 385 अधिवक्ताओं ने किया मतदान
कोटपूतली. बार काैंसिल ऑफ राजस्थान के लिए मतदान करते हुए अधिवक्ता।

भास्कर न्यूज | कोटपूतली

बार कौंसिल ऑफ राजस्थान के चुनाव के लिए बुधवार को अभिभाषक संघ के कक्ष में मतदान हुआ। मतदान के लिए स्थानीय अभिभाषक संघ के कक्ष को बूथ नंबर 114 आवंटित किया गया है।

कौंसिल में स्थानीय अधिवक्ता सागरमल शर्मा के प्रत्याशी होने के चलते न्यायालय परिसर में सुबह से ही मतदान की गहमागहमी रही। दिनभर समूह में व एक-एक करके अधिवक्ता मतदान करने पहुंचे तथा खासा उत्साह देखा गया। संघ के 426 मतदाताओं में से 385 अधिवक्ताओं ने मतदान किया। मतदान के चलते स्थानीय न्यायालयों में न्यायिक कार्य स्थगित रहा। मतदान के बेलेट पेपर में 159 उम्मीदवारों के नाम चलते बेलेट पेपर का आकार बहुत बड़ा था। जिससे भी मतदान में थोड़ा समय लग रहा था। वरिष्ठ अधिवक्ता बजरंग लाल शर्मा ने बताया कि स्थानीय प्रत्याशी होने से अधिवक्ताओं में भारी उत्साह रहा तथा शांतिपूर्वक मतदान सम्पन हुआ।

14 महिलाओं की नसबंदी

शाहपुरा | शहर के राजकीय चिकित्सालय में बुधवार को चिकित्सालय प्रभारी डॉ.आनंदीलाल अग्रवाल की देखरेख में नसबंदी शिविर आयोजित हुआ। जिसमें 14 महिलाओं की नसबंदी की गई। प्रभारी अग्रवाल ने बताया कि शिविर में 19 महिलाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें पांच महिलाएं जांच में अयोग्य पाई जाने पर टीम डॉ. राजेश दोचनिया, डॉ.के.के.सैनी, डॉ.अलका झालानी, मेलनर्स प्रमोद शर्मा, एलीअम्मा माहेश्वरी शामिल थे।

X
बार कौंसिल चुनाव में 385 अधिवक्ताओं ने किया मतदान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..