Hindi News »Rajasthan »Kotputli» गोपालपुरा जेल से दो मोबाइल सिम सहित 6200 रु की नकदी बरामद

गोपालपुरा जेल से दो मोबाइल सिम सहित 6200 रु की नकदी बरामद

कोटपूतली| गोपालपुरा उप जेल में जेल उपाधीक्षक व कोटपूतली थाना पुलिस ने सोमवार को संयुक्त रूप से कार्यवाही की।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:40 AM IST

कोटपूतली| गोपालपुरा उप जेल में जेल उपाधीक्षक व कोटपूतली थाना पुलिस ने सोमवार को संयुक्त रूप से कार्यवाही की। उपकारागृह में औचक निरीक्षण के दौरान कैदियों के पास से 2 मोबाइल और 6200 रुपए नकद बरामद किए हैं। रात्रि को जयपुर जेल महानिदेशक कार्यालय में पदस्थापित डीएसपी सायर सिंह और संजीव सिंह मय दलबल कोटपुतली पहुंचे। इनके साथ कोटपूतली थाने का जाब्ता भी पहुंचा। सायर सिंह के मुताबिक हाइकोर्ट के निर्देशानुसार जेलों में औचक निरीक्षण किया जा रहा है। मोबाइल रखने वाले आरोपी कैदियों के खिलाफ कोटपुतली थाने में मामला दर्ज कराया गया। अधिकारियों के मुताबिक इनके खिलाफ प्रिजनर एक्ट 2015 के तहत कार्यवाही की जाएगी। जानकारों के मुताबिक इन कैदियों को यहां से दूसरी जेल में भी शिफ्ट किया जा सकता है। आरएसी कांस्टेबल रामप्रकाश पर निरीक्षण टीम आने की सूचना देने का आरोप लगने पर रामप्रकाश का कोटपूतली से तुरंत बांदीकुई तबादला कर दिया गया।

निम्स चेयरमैन बीएस तोमर के खिलाफ प|ी ने कराया केस दर्ज, गोवा ले जाकर छात्रा से ज्यादती

भास्कर न्यूज | चंदवाजी

थाने में सोमवार को निम्स यूनिवर्सिटी के चेयरमैन बीएस तोमर के खिलाफ छात्रा को अपहरण कर गोवा में ले जाकर बलात्कार करने का उनकी प|ी शोभा तोमर ने मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी अमीर हसन के अनुसार डॉ.शोभा तोमर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि निम्स यूनिवसिटी के चेयरमैन बीएस तोमर ब्लैक मेलिंग, धमकी, ज्यादती व अन्य षड्यंत्र में शामिल है। 23 जनवरी 2017 को शाम 4 बजे एक युवक आया और बताया कि निम्स में पीएचईडी की छात्रा नेहा पुत्री बूसण लाल राणा ने संदेश दिया कि बीएस तोमर ने ब्लैकमेल कर गर्ल्स हॉस्टल से अपहरण कर गोवा ले गया और ताज विवांता होटल में ज्यादती की।

सूचना पाकर मैं 24 जनवरी 2017 को अपराह्न 3:30 बजे परिचित महिला को लेकर गोवा पहुंची जहां विवांता होटल में कमरा नंबर 423 में अभियुक्त बलवीर सिंह तोमर नेहा राणा के साथ रुके हुए थे। अभियुक्त बीएस तोमर व नेहा लोन में बैठे हुए दिखाई दिए जिनकी फोटो खींच ली। रिपोर्ट में बताया कि बीएस तोमर छात्रा को फेल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×