Hindi News »Rajasthan »Kotputli» अस्पताल में ओपीडी रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर की तरफ बनेगा बरामदा

अस्पताल में ओपीडी रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर की तरफ बनेगा बरामदा

राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी कार्यकारिणी की बैठक कोटपूतली | कस्बे स्थित जिला स्तरीय राजकीय बीडीएम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 14, 2018, 03:05 AM IST

राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी कार्यकारिणी की बैठक

कोटपूतली | कस्बे स्थित जिला स्तरीय राजकीय बीडीएम अस्पताल में आउटडोर मरीजों के बढते हुये दबाव को देखते हुए अस्पताल के भवन के बाहर की ओर पूर्व दिशा में आउटडोर रजिस्ट्रेशन के लिए बरामदे का निर्माण करवाया जाएगा।

इस सम्बंध में शुक्रवार को अस्पताल में चिकित्सालय की मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी की कार्यकारिणी की बैठक संयुक्त निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवायें जयपुर जोन डॉ.के.के.शर्मा की अध्यक्षता व क्षेत्रिय विधायक राजेन्द्र सिंह यादव के मुख्य आतिथ्य में हुई। पीएमओ डॉ.आर.आर.यादव ने बताया कि राजकीय अस्पताल में ओपीडी मरीजों की संख्या में दिन-प्रतिदिन हो रही वृद्धि की वजह से आउटडोर मरीजों के रजिस्ट्रेशन में परेशानी होती है। जिससे चिकित्सालय में अव्यवस्थाएं भी उत्पन्न होती है। यादव ने मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये बैठक में विधायक राजेन्द्र सिंह रजिस्ट्रेशन हेतू चिकित्सालय भवन के पूर्व दिशा में बरामदा बनवाये जाने की मांग की।

विधायक ने कहा कि बरामदे के निर्माण हेतु 32 लाख रूपयों के प्रस्ताव जिला कलेक्टर,जयपुर को डीएमएफटी फण्ड से जारी किये जाने के प्रस्ताव भिजवाये गये है। जिसकी स्वीकृति मिल गई है। शीघ्र ही टेन्डर आमंत्रित कर बरामदे का निर्माण शुरू हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि विधायक यादव की अनुशंषा पर जिला कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने कोटपूतली क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यो हेतु 1 करोड की राशि स्वीकृत की है। बैठक में अस्पताल के अन्य बिन्दुओ को लेकर भी चर्चा की गई।

इस दौरान पीएमओ डॉ.आर.आर.यादव समेत उपनिदेशक डॉ.यदुराज सिंह, सीएमएचओ प्रथम डॉ.नरोत्तम शर्मा, डॉ.सुभाष यादव, डॉ.प्रमोद सिंह भदौरिया, बीसीएमओ डॉ.बिजेय यादव, डॉ.जितेन्द्र कुमार शर्मा, ग्रासीम जनसेवा ट्रस्ट के सचिव गुलशन राय कपुर, सीएसआर मैनेजर संजीव कुमार सिंह व अस्पताल के नर्सिंग अधीक्षक महेश मीणा समेत अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×