--Advertisement--

मारपीट में एक घायल, जयपुर रेफर

Kotputli News - मारपीट में एक घायल, जयपुर रेफर कोटपूतली| थाना क्षेत्र के चांद चक्की ग्राम में शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक राय...

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 03:05 AM IST
मारपीट में एक घायल, जयपुर रेफर
मारपीट में एक घायल, जयपुर रेफर

कोटपूतली| थाना क्षेत्र के चांद चक्की ग्राम में शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक राय होकर घर पर बैठे एक परिवार पर हमला कर दिया। जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसको जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि सुरेश चंद पुत्र संतराम बावरिया ने मामला दर्ज करवाया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे उसके घर पर उसका भाई कैलाश, भाभी गीता देवी पिताजी संतराम के साथ बातचीत कर रहे थे तभी गांव के ही पूरण, सोमोती एवं तिंगावा कोटकासिम निवासी रतनलाल, टेकचंद, मेहरचंद बावरिया एकराय होकर आए और लाठी भाटों से भाई कैलाश पर हमला कर दिया।

ध्वनि प्रदूषण के मामले में एक गिरफ्तार

कोटपूतली| पुलिस ने सरदार स्कूल के पास शनिवार सुबह एक ट्रैक्टर पर तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाकर ध्वनि प्रदूषण करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर डेक मशीन व अन्य सामान जब्त किया है। एएसआई राजपाल ने बताया कि हांसियावास निवासी रोहिताश पुत्र रामनिवास को सरदार स्कूल के पास में तेज आवाज में डेकमशीन बजाकर ध्वनि प्रदूषण फैलने के आरोप में गिरफ्तार कर डेक मशीन जब्त कर ली।

X
मारपीट में एक घायल, जयपुर रेफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..