--Advertisement--

गोठड़ी गैंग के 4 बदमाश सहित 8 गिरफ्तार

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली पुलिस ने बालाका नांगल मेले में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में आई...

Danik Bhaskar | Apr 11, 2018, 03:05 AM IST
कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

पुलिस ने बालाका नांगल मेले में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में आई हरियाणा साइड की गोठडी गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया जबकि एक नाबालिग को निरूद्ध किया। मौके पर बदमाशों को छुड़ाने की नियत से आए चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 3 देशी लोडेड पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस सहित तीन वाहन जब्त किए। अंधेरे का फायदा उठाकर हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार हो गया।

थानाप्रभारी रविन्द्रप्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7:30 बजे सूचना मिली कि बालाका नांगल मेले में हरियाणा साईड के बदमाश की गैंग 3-4 वाहनों में सवार होकर आई तथा ये गाडियां कोटपूतली की तरफ गई।

सूचना पर पुलिस जाब्ते के साथ बालाका नांगल रोड पर 2-3 किमी पहुंचा तो सामने से दो स्कार्पियो आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने आगे के वाहन को रोका तो पीछे वाली गाडी में सवार 3-4 बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वाहनों की जांच की तो तीन देशी पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस बरामद कर दो वाहनों को जब्त कर लिया। वाहन सवार आरोपित कुजोता निवासी हनुमान उर्फ गब्बू पुत्र नेतराम गुर्जर, काकरा मोहम्मदपुर, बहरोड निवासी देवेन्द्र पुत्र रामनिवास, कुजोता निवासी सुभाष पुत्र प्रकाश गुर्जर, लुजोता तन नांगल चौधरी (हरियाणा) निवासी अशोक पुत्र रामोतार गुर्जर को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरूद्ध किया।

इसी दौरान साथियों को छुड़ाने की नियत से एक स्विफ्ट डिजायरसवार होकर चार बदमाश मौके पर आए। पुलिस ने गाडी चैक की तो लाठी व सरिया मिले। पुलिस ने गाडी सवार आरोपी पटीकरा, नारनौल निवासी अजय पुत्र सुरेश कुमार, कमल उर्फ धोलिया, प्रदीपसिंह व सुभाष नगर नारनौल निवासी राहुल पुत्र चंदनसिंह को गिरफ्तार कर गाडी जब्त कर ली।

अंधेरे का फायदा उठाकर हिस्ट्रीशीटर भागा

सूचना पर पहुंची पुलिस जैसे ही पहली गाडी की जांच कर रही थी तभी पीछे की गाडी में सवार हिस्ट्रीशीटर वीरेन्द्र गोठडी सहित 3-4 बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। आरोपी गोठडी के खिलाफ हरियाणा के नांगल चौधरी, नारनौल, महेन्द्रगढ़, झुंझुनु के सिंघाना पुलिस थाने में हत्या, मारपीट, चौथवसूली के कई मामले दर्ज है।

सरपंच संघ अध्यक्ष की लगा रखी थी प्लेट

आरोपित बदमाशों के कब्जे से दो स्कार्पियो भी जब्त की गई। इनमें से एक गाडी पर अध्यक्ष नांगल चौधरी सरपंच संघ एवं जिला उपाध्यक्ष राजस्थान वीर गुर्जर महासभा की प्लेट लगी हुई थी। मामले को लेकर पुलिस गहन जांच कर रही है।

कोटपूतली. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए गोठडी गैंग के आरोपी।