• Home
  • Rajasthan News
  • Kotputli News
  • राह चलते हुए महिला के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार
--Advertisement--

राह चलते हुए महिला के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

थाना पुलिस ने गढ़टकनेत क्षेत्र में करीब 15 दिन पहले राह चलती एक महिला के साथ मारपीट, गहने एवं रुपए छीनने के मामले में...

Danik Bhaskar | Apr 12, 2018, 04:05 AM IST
थाना पुलिस ने गढ़टकनेत क्षेत्र में करीब 15 दिन पहले राह चलती एक महिला के साथ मारपीट, गहने एवं रुपए छीनने के मामले में बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि गढ़टकनेत की ढाणी बाड़ावाली निवासी सुभाष जाट ने 28 मार्च को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 27 मार्च शाम को उसकी मौसी बामल्ड़ा-जोहड़ा से ढाणी की ओर पैदल आ रही थी। इसी बीच रास्ते में मंजीत उर्फ सुरेश बावरिया एवं धर्मपाल बावरिया निवासी बामल्ड़ा जोहड़ा ने मारपीट की तथा गले से चांदी की चेन एवं फर्श से 3 हजार रुपए नकद छीन ले गए। वह मौसी को लेने के लिए ही सामने से आ रहा था कि घटना के समय शोर सुनकर में तेज गति से दौड़ कर गया जहां पर दोनों ने उसके साथ भी मारपीट की। थाना पुलिस ने जांच करते हुए बुधवार को सूचना लगी कि दोनों आरोपी घर पर है। पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आकाशीय बिजली गिरने से मृत बालक का पोस्टमार्टम, शव परिजनों को सौंपा

अजीतगढ़| थाना के मण्डूस्या रोड सांई मंदिर के पास मंगलवार रात करीब 7 बजे अचानक आकाशीय बिजली गिरने से जोनी (11) की मौत हो गई। शव को बाबा नारायणदास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में रखवाया गया। बुधवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। जोनी ने हाल ही कक्षा 5 की परीक्षा दी थी। पढ़ाई में होनहार जोनी परिजनों की इकलौती संतान थी। मंगलवार को घटना की सूचना लगते ही लोग अस्पताल एवं उसके घर पहुंच गए। रातभर राजकीय अस्पताल के सामने लोग इस अनहोनी घटना से स्तब्ध होकर बैठे रहे। बुधवार को जोनी के अंतिम संस्कार को देखकर हरेक व्यक्ति की आंखें नम हो गई।

झगडा करते तीन गिरफ्तार

कोटपूतली| पुलिस ने बुधवार को झगड़ा करते दो लोगों एवं धमकी देने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार कस्बे के शरण मार्केट में परिजनों से झगड़ा करते हुए विनोद व मिट्ठन पुत्र हजारीलाल लुहार एवं मोहल्ला बड़ाबास निवासी प्रेमसिंह पुत्र मनोहरलाल हरिजन को थाने पर ही आकर दूसरे पक्ष को धमकी देने पर गिरफ्तार किया गया।

बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

बस्सी चक| थाना पुलिस ने बुधवार को मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को तीन दिन के रिमांड के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। हैड कांस्टेबल मोहन लाल ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर सोमवार को बांसखो से रामभजन उर्फ विष्णु प्रजापत निवासी डुगरावता, लवाण को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने एक बाइक चुराना कबूल किया। साथ ही उसने बाइक की नंबर प्लेट बदलना भी स्वीकार किया।