--Advertisement--

160 मरीजों की आंखों का किया चैकअप

Kotputli News - शाहपुरा | शहर के राजकीय चिकित्सालय में बुधवार को 2 अप्रैल को राव धीर सिंह स्मृति सेवा मंडल के तत्वावधान में हुए...

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 04:05 AM IST
160 मरीजों की आंखों का किया चैकअप
शाहपुरा | शहर के राजकीय चिकित्सालय में बुधवार को 2 अप्रैल को राव धीर सिंह स्मृति सेवा मंडल के तत्वावधान में हुए निशुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर में ऑपरेशन करवाने वाले 160 मरीजों की आंखों का चैकअप किया गया। मंडल के रामेश्वर प्रसाद योगी ने बताया कि नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.राजेंद्र खाडिया, सहायक हनुमान सहाय बुनकर, बनवारी लाल शर्मा व मनोज शर्मा की टीम ने मरीजों की आंखों की जांच की। सभी मरीजों की आंखों सही पाई गई। इस दौरान मरीजों की जांच करवाने में मंडल के मोहनलाल गुप्ता, संतोष माधाणी, राधेश्याम, मोहनलाल शर्मा, महादेव छैला आदि ने सहयोग किया।

चिकित्सा शिविर का 350 मरीजों ने उठाया लाभ

कोटपूतली | अजीतपुरा में बुधवार को श्री बालाजी आई हॉस्पिटल व तिरुपति ईएनटी हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में ईएनटी चिकित्सा शिविर हुआ। शिविर का करीब 350 मरीजों ने लाभ उठाया। इसमें डॉ. एमएस चौधरी, एमएस मंथन के नेतृत्व में चिकित्सकों ने सेवाएं दी। शिविर में नेतराम ताखर ने अतिथियों का स्वागत किया। गोरधनपुरा सरंपच महेश यादव व प्रधान प्रतिनिधि कुलदीप यादव ने शिविर की उपयोगिता के बारे में जानकारी दी। शिविर में 350 मरीजों काे चिकित्सा परामर्श दिया गया, इनमें से ऑपरेशन के लिए 50 मरीजों को जयपुर रेफर किया। अशोक योगी, लीलाराम मीणा, रमेश मीणा, सुभाष योगी, विक्रम जाट, हरीराम कुमावत, बबलू मीणा आदि मौजूद रहे।

X
160 मरीजों की आंखों का किया चैकअप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..