Hindi News »Rajasthan »Kotputli» बीडीएम अस्पताल में काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे चिकित्सा कर्मी, आज करेंगे दो घंटे बहिष्कार

बीडीएम अस्पताल में काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे चिकित्सा कर्मी, आज करेंगे दो घंटे बहिष्कार

कोटपूतली. शहर के बीडीएम अस्पताल में कार्य बहिष्कार कर विरोध जताते चिकित्साकर्मी व नर्सिंगकर्मी। भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 10, 2018, 04:15 AM IST

बीडीएम अस्पताल में काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे चिकित्सा कर्मी, आज करेंगे दो घंटे बहिष्कार
कोटपूतली. शहर के बीडीएम अस्पताल में कार्य बहिष्कार कर विरोध जताते चिकित्साकर्मी व नर्सिंगकर्मी।

भास्कर न्यूज | कोटपूतली

शहर के जिला स्तरीय राजकीय बीडीएम अस्पताल में गत 4 अप्रैल की शाम को इलाज के दौरान हुई एक वृद्धा की मौत का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। घटना के विरोध में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ व नर्सिंग एसोशिएसन के बैनर तले डॉक्टरों व नर्सिंगकर्मियों ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। उल्लेखनीय है कि घटना के विरोध में चिकित्सक संघ के डॉ.चैतन्य रावत, डॉ.नरेश छीपी, नर्सिंग एसोसिएशन के पूरण सिंह शेखावत, गजराज यादव, सुरेश गुर्जर व गौतम शर्मा आदि ने बैठक आयोजित कर चिकित्सक व नर्सिंगकर्मी के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर चिकित्सालय के नर्सिंगकर्मी, चिकित्सक व स्टाफ सदस्य आहत है। घटना के विरोध में काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए मंगलवार को चिकित्सालय का समस्त स्टाफ विरोध स्वरूप सुबह 8 बजे से 10 बजे तक दो घण्टे का कार्य बहिष्कार करेंगे। इस दौरान स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छता का कार्य किया जाएगा। उसके बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kotputli News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बीडीएम अस्पताल में काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे चिकित्सा कर्मी, आज करेंगे दो घंटे बहिष्कार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×